Varun Dhawan Birthday: लॉकडाउन में वरुण धवन की सारी प्लानिंग फेल, लेकिन दोस्तों संग ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

बॉलीवुड
Updated Apr 24, 2020 | 15:08 IST

Varun Dhawan's Birthay: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन लॉकडाउन की वजह से घर में कैद होकर रह गए हैं। जन्मदिन पर वरुण की बहुत सारी प्लानिंग थी लेकिन ये पूरी नहीं हो सकी।

Varun Dhawan's Birthay: अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुके एक्टर वरुण धवन की सारी प्लानिंग फेल हो गई है। कहां तो वरुण ने अपने बर्थ डे को गर्लफ्रेंड नताशा के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट करने के बारे में सोचा था और कहां अब उन्हें अपने घर में ही कैद रहना पड़ रहा है। दरअसल कोरोना की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है और यही वजह है कि वरुण को भी अपनी सारी प्लानिंग कैंसिल कर घर में ही दिन बिताने पड़ रहे हैं।

वरुण ने सोचा था कि वो अपनी आने वाली फिल्म कुली नम्बर 01 का जोरदार प्रमोशन करेंगे लेकिन लॉकडाउन के वजह से प्रमोशन का ये प्लान भी लॉकडाउन हो गया है। वरुण की सबसे बड़ी प्लानिंग गर्लफ्रेंड नताशा के साथ इस बर्थडे पर सगाई के अनाउंसमेंट की थी लेकिन ये प्लान भी लॉकडाउन के कारण चौपट हो गया। फिलहाल वरुण अपने पैरेंटस, भाई, भाभी और भतीजी के साथ ही अपना ये बर्थडे सेलिब्रेट करेंगें और अनके दोस्त आलिया, श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर सहित और कई और सितारे ऑनलाइन ही उनके साथ होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर