Katrina Kaif ने लगाई झाड़ू, Akshay Kumar ने किया मजाक तो उन्हें पीटा: वायरल वीडियो

Katrina Kaif Video: हाल ही में कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फर्श की झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। इस दौरान अक्षय कुमार उनसे मजाक करते हैं तो वे झाड़ू से उन्हें भी पीटने लगती हैं।

Katrina Kaif sweeps floor
Katrina Kaif sweeps floor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ कर रही हैं सफाई
  • अक्षय कुमार ने शेयर की वीडियो
  • सूर्यवंशी के सेट की है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दोनों को फिर से ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेकरार हैं और उनकी फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार कर रहे हैं। कटरीना और अक्षय दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में कटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे झाड़ू लगाती हुईं दिख रही हैं।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कटरीना नजर आ रही हैं और अक्षय कैमरे के पीछे हैं। कटरीना वाइट सूट में झाड़ू लगा रही हैं। अक्षय उनसे पूछते हैं कि कटरीना जी आप क्या कर रही हैं इस वक्त? इस पर उनकी हंसी छूट जाती हैं और वे कहती हैं कि सफाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Spotted : The newest #SwachhBharat brand ambassador on the sets of #Sooryavanshi @katrinakaif #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिर वे अक्षय को कहती हैं कि एक सेकंड जरा हटिए और वे उन्हें हटाते हुए झाड़ू से मारने लगती हैं। तो वे कहते हैं कि मुझे मार क्यों रही हो। ये एक फनी वीडियो है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अक्षय ने इसके साथ लिखा कि सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छ भारत की नई ब्रांड एम्बेस्डर। ये सूर्यवंशी की बीहाइंड द सीन वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on

फिल्म की अगर बात करें तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी एक पुलिस ड्रामा है। जिसमें काफी वक्त बाद कटरीना और अक्षय साथ दिखने वाले हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स में अजय देवगन 'सिंघम' के रूप में और रणवीर सिंह 'सिम्बा' के रूप में दिखेंगे। इस फिल्म की कुछ और फोटोज भी वायरल हुई थीं। अक्षय और कटरीना की सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर