Upcoming Web Series & Movies: Toofan से लेकर Puncch Beat 2 तक, इस शुक्रवार रिलीज होंगी ये फिल्‍में और वेबसीरीज

Upcoming Web Series and Movies releasing: इस शुक्रवार कई शानदार फ‍िल्‍म और वेबसीरीज रिलीज होने जा रही हैं। फरहान अख्‍तर की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म तूफान भी 16 जुलाई को र‍िलीज होगी।

Upcoming web series and Films
Upcoming web series and Films  

मुख्य बातें

  • सिनेमाघर खुल जरूर गए हैं लेकिन अभी वहां जाने में जोखिम बरकरार है।
  • फ‍िल्‍म मेकर्स भी सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में र‍िलीज करने का रिस्‍क नहीं ले रहे हैं।
  • ऐसे में मनोरंजन के लिए दर्शकों के पास ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का सहारा है।

Upcoming Web Series and Movies releasing this week: कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। सिनेमाघर खुल जरूर गए हैं लेकिन अभी वहां जाने में जोखिम बरकरार है। फ‍िल्‍म मेकर्स भी सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में र‍िलीज करने का रिस्‍क नहीं ले रहे हैं। ऐसे में मनोरंजन के लिए दर्शकों के पास ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का सहारा है। हालांकि फ‍िल्‍म मेकर्स के सपोर्ट से ओटीटी प्‍लेटफॉर्म प्रमुखता से उभरा है और अब कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज ओटीटी पर ही रिलीज होती दिखाई दे रही हैं। अब दर्शकों को ओटीटी पर रिलीज होने वाली नई नई वेबसीरीज और फ‍िल्‍मों का इंतजार रहता है। इसी लिए हम भी आपको बता रहे हैं कि इस सप्‍ताह कौन कौन सी वेबसीरीज और फ‍िल्‍में र‍िलीज हो रही हैं। 

तूफान (Toofaan)

16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर फरहान अख़्तर की तूफान भी रिलीज होगी। यह कहानी एक स्ट्रीट बॉक्सर के चैम्पियन बनने पर आधारित है। फरहान के अलावा इस फ‍िल्‍म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। परेश इस फ‍िल्‍म में फरहान के कोच बने हैं। 

पंच बीट 2 (Puncch Beat Season 2)

फरहान अख्‍तर की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म तूफान के अलावा 16 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर पंच बीट शो का दूसरा सीजन भी रिलीज हो रहा है। इस सीरीज में बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा और हर्षिता गौड़ लीड रोल निभा रहे हैं।

वैन हेल्सिंग 5 (van helsing season 5 trailer)


शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर हॉरर-थ्रिलर वेब सीरीज वैन हेल्सिंग का पांचवां सीजन रिलीज होने वाला है।  यह नेटफ्लिक्स सबसे सफल सीरीज में से एक है। केली ओवर्टन और जॉनेथन स्कार्फे के लीड रोल वाली इस वेबसीरीज के दो पार्ट पिछले दो हफ़्तों में रिलीज हो चुके हैं और काफी पसंद किए जा चुके हैं।

अनकही अनसुनी (Ankahi Ansuni)


गुरुवार को भी डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार क्विक्स पर अनकही अनसुनी- जागी फाइल्स रिलीज हो रही है। यह एक हॉरर वेब सीरीज है जिसका इंतजार दर्शकों को है। यह वेबसीरीज 15 जुलाई को ही स्ट्रीम कर दी जाएगी। परेश पहूजा लीड रोल में हैं, जोकि पुलिस वाले के रोल में हैं। वह  रात के समय होने वाली रहस्मयी घटनाओं को सुलझाते नजर आएंगे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर