Upcoming Web Series and Films: 'गिरगिट' से लेकर 'हम दो हमारे दो' तक, अक्टूबर के आखिरी शुक्रवार को OTT पर आएंगी ये फ‍िल्‍में और वेबसीरीज

दिवाली से पहले और अक्‍टूबर के आखिरी शुक्रवार को ओटीटी पर घमासान होने वाला है क्‍योंकि कई शानदार फ‍िल्‍में और सीरीज आ रही हैं। 

Upcoming web series and Films
Upcoming Web Series and Films 
मुख्य बातें
  • 27 अक्‍टूबर को एमएक्स प्लेयर पर गिरगिट वेब सीरीज रिलीज होगी।
  • नेटफ्लिक्स पर 27 अक्टूबर को कॉल माई एजेंट वेबसीरीज आने वाली है।
  • जी5 पर 29 अक्टूबर को आफत-ए-इश्क नाम की फ‍िल्‍म रिलीज होने वाली है।

Upcoming Web Series And Films in October last week: सिनेमाघरों को खोले जाने की हरी झंडी मिल चुकी है और तमाम मेकर्स ने रिलीज का इंतजार कर रही अपनी फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट बुक कर ली है। एक लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघर गुलजार होने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर मनोरंजन का सिलसिला लगातार जारी है। हर हफ़्ते ओटीटी पर शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। दिवाली से पहले और अक्‍टूबर के आखिरी शुक्रवार को ओटीटी पर घमासान होने वाला है क्‍योंकि कई शानदार फ‍िल्‍में और सीरीज आ रही हैं। 

गिरगिट (27 अक्टूबर)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

27 अक्‍टूबर को एमएक्स प्लेयर पर गिरगिट वेब सीरीज रिलीज होगी। गिरगिरट की कहानी रणबीर और जाह्नवी नाम के कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। इस क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज का निर्देशन संतोष शेट्टी ने किया है जिसमें तृप्ति खामकर, नकुल रोशन सहदेव, तानिया कालरा और अश्मिता जग्गी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

कॉल माई एजेंट (27 अक्टूबर)

नेटफ्लिक्स पर 27 अक्टूबर को कॉल माई एजेंट वेबसीरीज आने वाली है। इसकी कहानी एक डूबती हुई टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी के इर्द-गिर्द घूमती है। रजत कपूर, आहना कुमरा, सोनी राजंदान इस सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

आफत-ए-इश्क (29 अक्टूबर)
जी5 पर 29 अक्टूबर को आफत-ए-इश्क नाम की फ‍िल्‍म रिलीज होने वाली है। इस ब्‍लैक कॉमेडी का निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है जिसमें नेहा शर्मा लीड रोल में हैं, जबकि दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण भी खास भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फ‍िल्‍म चर्चित हंगेरियन फि‍ल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का भारतीय रूपांतरण है जोकि 2015 में रिलीज हुई थी। 

हम दो हमारे दो (29 अक्‍टूबर)

29 अक्टूबर को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर हम दो हमारे दो रिलीज होने वाली है। राज कुमार राव और कृति सेनन के लीड रोल वाली इस फ‍िल्‍म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है, जबकि निर्माता दिनेश विजन हैं, जो स्त्री, बाला, लुका छुपी, रूही और मिमी जैसा फि‍ल्में बना चुके हैं। परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना भी फ‍िल्‍म में नजर आने वाले हैं। 

डिबुक (29 अक्टूबर)
अमेजन प्राइम वीडियो पर इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की हॉरर-थ्रिलर डिबुक- द कर्स इज रियल रिलीज होने वाली है। यह एजरा नाम से आई मलयालम फि‍ल्म का आधिकारिक रीमेक है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर 29 अक्टूबर को स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज़ मैराडोना-ब्लेस्ड ड्रीम रिलीज। हो रही है, जो फुटबाल लीजेंड डिएगो मैराडोना की बायोपिक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर