फिर बढ़ा Sooryavanshi का इंतजार, टली अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म की रिलीज?

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट एक बार फिर टलती नजर आ रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मेकर्स यह फैसला ले सकते हैं।

Sooryavanshi Release Date Postponed
Sooryavanshi Release Date Postponed 

मुख्य बातें

  • फिर टली अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट?
  • फिल्म इस साल 30 अप्रैल को थियेटरों में रिलीज होने वाली थी।
  • कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज एक साल से ज्यादा टल चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फैंस का इंतजार खत्म हुआ था और मेकर्स ने यह घोषणा की थी कि फिल्म 30 अप्रैल को थियेटरों में रिलीज होगी। लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म की रिलीज में देर होती नजर आ रही है। 

30 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज?

दरअसल देश में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है और तेजी से इसके मामले बढ़ रहे हैं। कोविड-19 के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा सकता है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 'मुंबई जैसे शहरों में नाइट कर्फ्यू के चलते नाइट शो कैंसिल होने और अनिश्चितता भरे माहौल में बड़े बजट की फिल्म को थियेटरों में रिलीज करना बहुत रिस्की है। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना नहीं है।'

रिलीज पर सस्पेंस जारी

इस खबर के मुताबिक मेकर्स कई अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है, थियेटर और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर साथ रिलीज किया जा सकता है या फिर थियेटर रिलीज के 14 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि रोहित शेट्टी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के समर्थन में नहीं हैं, जिसके चलते 'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर सस्पेंस जारी है। मालूम हो कि 'सूर्यवंशी' 24 मार्च, 2020 को रिलीज होनी थी। इस हिसाब से फिल्म के रिलीज की तारीख एक साल से ज्यादा टल चुकी है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट टलने को लेकर अब तक इसे लेकर मेकर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

'चेहरे' की रिलीज भी टली

इससे पहले अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट भी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते टाल दी गई। यह फिल्म 09 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल इसे आगे खिसका दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर