एक से भले तीन! इन ह‍िंदी मूवीज में द‍िखेगी स‍ितारों की त‍िकड़ी- जी ले जरा से अतरंगी रे हैं ल‍िस्‍ट में शामिल

upcoming bollywood movies 2021: लंबे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में तीन सुपरस्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों में तीन स‍ितारे एक साथ पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरेंगे।

he film in which three superstars will be seen, Bollywood films in which three stars will be seen, jee le zaraa movie, bollywood upcoming films 2021, bollywood movies releasing in january 2021, bollywood movies releasing in 2021, bollywood movies 2021
Bollywood films in which three stars will be seen 

मुख्य बातें

  • 3 इड‍ियट्स और ज‍िंदगी म‍िलेगी न दोबारा में तीन मेन क‍िरदारों का रहा था जलवा।
  • शकुन बत्रा की आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में आएंगे नजर।
  • अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष कर रहे हैं काम।

bollywood movies with three main characters : बॉलीवुड हमेशा से अपनी फिल्मों में अलग और दिलचस्प कंटेंट के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने में कामयाब रहा है। दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, 3 इडियट्स फिल्म के बाद एक बार फिर फिल्म निर्माता सिल्वर स्क्रीन पर तीन सुपरस्टार्स को एक साथ दिखाने वाले हैं। एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म जी ले जरा को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में हैं। 

जानें क‍िन फ‍िल्‍मों में तीन स‍ितारे नजर आएंगे - 

शकुन बत्रा की नई फ‍िल्‍म 

शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अभी फिल्म के प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे ने कई फोटोज और वीडियोज साझा किया था। वहीं हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ वीडियोज सामने आए थे, जिसमें फिल्म की टीम दीपिका पादुकोण के साथ खड़ी नजर आ रही थी और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जश्न मनाया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी, जिसमें तीनों खुद को रिलेशनशिप में फंसा हुआ महसूस करते हैं।

अतरंगी रे

आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में सारा का डबल रोल होगा। आपको बता दें पहली बार होगा जब ये तीनों सुपरस्टार एक साथ नजर आएंगे। तीनों सुपरस्टार्स ने फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली है। इस साल मार्च में सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा इमोशनल नोट साझा किया था और फिल्म की टीम के साथ कई तस्वीरें साझा की थी। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है।

फोन भूत

कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें पहली बार होगा जब ये तीनों सुपरस्टार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। 

जी ले जरा

प्रियंका चोपड़ा जोनस, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने एक साथ अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद सभी को हैरान कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करने जा रहे हैं। दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद फरहान अख्तर की यह तीसरी फिल्म होगी, इस फिल्म का शीर्षक जी ले जरा रखा गया है। फिल्म में फरहान अख्तर गर्लगैंग की मस्ती दिखाने वाले हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खास तस्वीर साझा किया था। इस फोटो में तीनों अभिनेत्रियों की शानदार बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर