Jee Le Zaraa: फरहान की फ‍िल्‍म में नजर आएगी प्रियंका-कटरीना-आलिया की तिकड़ी, 'गर्लगैंग' की द‍िखेगी मस्‍ती

Jee Le Zaraa Cast: दिल चाहता है और जिंंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फ‍िल्‍म बनाने वाले फरहान अख्‍तर अब 'जी ले जरा' बनाने जा रहे हैं और इस फ‍िल्‍म में नजर आएगी प्रियंका-कटरीना-आलिया की तिकड़ी।

Jee Le Zaraa Cast
Jee Le Zaraa Cast 

मुख्य बातें

  • पहली बार साथ नजर आएंगे प्रियंका, कटरीना और आलिया
  • फरहान अख्‍तर के निर्देशन में बन रही है फ‍िल्‍म जी ले जरा
  • फरहान अख्‍तर ने की फ‍िल्‍म की बाकायदा घोषणा

Jee Le Zaraa Cast: दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी हिंदी सिनेमा की सफलतम और शानदार फ‍िल्‍में बनाने वाले फरहान अख्‍तर नई फ‍िल्‍म की तैयारी में हैं। उनकी नई फ‍िल्‍म होगी 'जी ले जरा' जिसकी घोषणा आज कर दी गई है। खासबात ये है कि इस फ‍िल्‍म में फरहान अख्‍तर गर्लगैंग की मस्‍ती दिखाने जा रहे हैं। फ‍िल्‍म में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी दिग्‍गज अदाकाराएं नजर आने वाली हैं। प्रियंका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस फ‍िल्‍म की अनलाउंसमेंट का एक वीडियो शेयर किया है। 

वहीं फरहान अख्‍तर ने भी वीडियो साझा करते हुए लिखा- डायरेक्‍टर के रूप में अपनी अगली फ‍िल्‍म अनाउंस करते हुए मुझे खुशी हो रही है। दिल चाहता है को 20 साल पूरे हो गए हैं और नई फ‍िल्‍म अनाउंस करने के ल‍िए इससे अच्‍छा दिन नहीं हो सकता है। बता दें कि इस फ‍िल्‍म पर साल 2022 में काम शुरू होगा और संभवत: अगले साल के अंत तक यह दर्शकों के बीच पहुंचे। 

फ‍िल्‍म की कहानी की बात करें तो ये गर्लगैंग की रोड ट्रिप पर आधारित होगी। इस कहानी को जोया अख्‍तर, फरहान अख्‍तर और रीमा काग्‍ती ने मिलकर लिखा है। वहीं रीमा काग्‍ती, जोया, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्‍तर हाल ही में फ‍िल्‍म तूफान में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने बॉक्‍सर का रोल निभाया था। फ‍िल्‍म को समीक्षकों और दर्शकों ने खासा पसंद किया था। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट कई प्रोजेक्‍ट्स पर एक साथ काम कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट को एक साथ पर्दे पर देखना सिनेमा फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर