Bollywood Throwback: पिता धर्मेन्द्र की जींस पहनकर दोस्‍तों के सामने रौब झाड़ते थे सनी देओल, कहते थे ये बात

Sunny Deol interesting story: सनी देओल ने गदर और डर जैसे सुपरहिट मूवीज में काम किया है। उनके दमदार अभिनय के चलते वह लोगों के दिलों में बरकरार हैं। वही निजी जिंदगी में काफी शांत हैं।

sunny deol, Bollywood actor
sunny deol throwback story   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सनी देओल ने लंदन के एक्‍टिंग स्‍कूल में की है पढ़ाई
  • सनी अपने पिता धर्मेंद्र से रखते हैं ज्‍यादा लगाव
  • पार्टियों में मिलने वाले अधिकतर लोग सनी को लगते हैं बनावटी

Sunny Deol Throwback Story: ये ढाई किलो का हाथ है डायलॉग भला किसने नहीं सुना होगा। इस दमदार पंच लाइनर की तरह सनी देओल ने बॉलीवुड में भी अपनी एक दमदार छवि कायम की। उन्‍होंने अपनी डायलॉग डिलीवरी से लेकर दूसरों से हटकर की गई एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली। सनी रुपहले पर्दे पर जितने गंभीर दिखते हैं, वह निजी जिंदगी में उतने ही शांत स्‍वभाव के हैं। वह अपने पिता धर्मेंद्र से बहुत इंस्‍पायर है। यही वजह है कि वह बचपन में स्‍कूलिंग के दौरान अपने पापा की जींस पहनकर जाते थे और दोस्‍तों के सामने रौब झाड़ते थे। इतना ही नहीं वह अपने दोस्‍तों से कहते थे कि ये जींस वही है जिसे उनके पिता ने 'शोले' में पहनी थी। ये बात सनी देओल ने बहुत पहले एक इंटरव्‍यू में बताई थी। 

पहचान छुपाकर करना चाहते थे पढ़ाई

सनी देओल ने ‘आप की अदालत’में पूछ गए सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह लंदन में अपनी पहचान छुपाकर  पढ़ाई करना चाहते थे। क्‍योंकि वह नहीं चाहते थे कि उन्‍हें दूसरे लोग उनके परिवार की वजह से जानें या अलग तरीके से पेश आए। उन्‍होंने यह भी कहा, हमारी पहले से पहचान होती है तो एक छवि जरूर बन जाती है। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं इंग्लैंड जाकर ड्रामा स्कूल जॉइन करूंगा। इसमें पिता धमेंद्र ने भी साथ दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पार्टियों से दूरी बनाने की वजह 

सनी देओल फिल्मी पार्टियों से दूर रहते हैं। उनका मानना है कि इन पार्टियों में सारे लोग बनावटी रहते हैं और झूठ बोलते हैं। उन्हें अपनी निजी जीवन की बातें करना बिलकुल पसंद नहीं है। यही वजह है कि उनकी पत्‍नी पूजा देओल को कभी भी किसी कार्यक्रम या पार्टी में नहीं देखा गया। सनी की पूजा से मुलाकात लंदन में एक्टिंग स्‍कूल में हुई थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर