फिर धमाल मचाएगी सोनू-टीटू की जोड़ी, कार्तिक आर्यन की इस फ‍िल्‍म में हुई सनी सिंह की एंट्री

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 08:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लव रंजन की फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी में नजर आई कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की जोड़ी एक बार फ‍िर साथ नजर आएगी। कार्तिक आर्यन की इस फ‍िल्‍म में सनी सिंह का खास रोल होगा।

sonu ke titu sweety
sonu ke titu sweety 

Sunny Singh Joins kartik aryaan starrer pati patni aur woh: 2018 में आई मशहूर डायरेक्‍टर लव रंजन की फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी ने दर्शकों को खूब हंसाया और गुदगुदाया था। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा नुसरत भरूचा लीड रोल में थे। यह दोनों सितारे इससे पहले लव रंजन की ही प्‍यार का पंचनामा और प्‍यार का पंचनामा 2 में भी साथ थे। सोनू के टीटू की स्‍वीटी में कार्तिक आर्यन और उनके दोस्‍त बने सनी सिंह की जोड़ी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। कार्तिक आर्यन ने फ‍िल्‍म में सोनू का रोल निभाया था, वहीं सनी सिंह ने टीटू का रोल प्‍ले किया था। 

अब एक बार फ‍िर सोनू और टीटू की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो में सनी सिंह का खास रोल होगा। जानकारी के अनुसार सनी का रोल बहुत ज्‍यादा लंबा नहीं होगा लेकिन जितना भी होगा, वह बेहद खास होगा। कार्तिक और सनी, दोनों ही इस सीक्‍वेंस को निभाने के लिए खासा उत्‍साहित हैं। 

निर्देशक मुदस्‍सर अजीज की फ‍िल्‍म पति, पत्‍नी और वो में कार्तिक आर्यन संग भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फ‍िल्‍म में भ‍ूमि कार्तिक की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली हैं और अनन्‍या उनकी सेक्रेटरी का। 

बता दें कि सनी सिंह इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म उजड़ा चमन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फ‍िल्‍म 30 साल के ऐसे शख्‍स की कहानी है जो गंजा है और जिसके बाल टूटते रहते हैं। इस वजह से हर जगह पर उसका मजाक बनाया जाता है। बाल ना होने की वजह से उसकी शादी में भी बाधाएं आती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर