Trending Bollywood News: किसान बिल वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने जताई खुशी तो एवलिन शर्मा ने दिया बेटी को जन्‍म

Top Bollywood News Today: गुरू पर्व के मौके पर जहां पीएम मोदी ने किसान बिल वापस लेने का ऐलान कर किसानों को खुशियों की सौगात दी। तो वहीं इस फैसले का स्‍वागत तमाम बॉलीवुड सेलेब्‍स ने किया। इसके अलावा भी कई दूसरी एंटरटेनमेंट की खबरों ने ध्‍यान खींचा।

bollywood trending news, bollywood latest news
Bollywood news 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्या नवेली के अफेयर की खबर आई सामने
  • किसान बिल वापसी का सेलेब्‍स ने किया समर्थन
  • तारा सुतारिया ने मनाया अपना 26वां जन्‍मदिन

Bollywood Trending News Today, 19 November 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुक्रवार का दिन खुशियां लेकर आया। एवलिन शर्मा जहां मां बनी तो वहीं तारा सुतारिया को उनके बॉयफ्रेंड ने बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया। वहीं सेलेब्‍स ने किसान बिल वापसी पर भी खुशी जताई। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही अहम खबरों पर।

किसान बिल वापसी पर सेलेब्‍स ने जताई खुशी 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह गुरु पर्व के मौके पर किसानों को राहत देते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया। पीएफ के इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी खुशी जताई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लिखा है, 'इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं बधाइयां।' इसके अलावा अमीषा पटेल और कंगना रनौत ने भी इसकी सराहना की। 

एवलिन शर्मा बनीं मां 
बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन गई हैं। एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी के घर एक बेटी ने जन्म लिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से ये खुशी बांटी। एवलिन शर्मा ने लिखा, 'मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका... #मम्मी अवा रानिया भिंडी।' 

अमिताभ बच्‍चन की नातिन के अफेयर की चर्चा 
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। बताया जाता है कि नव्‍या फिल्म बंटी और बबली-2 के स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले नव्‍या का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी से जुड़ा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

तारा सुतारिया को बॉयफ्रेंड ने दिया सरप्राइज 
एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज 26 साल की हो गई हैं। उन्‍होंने अपना जन्मदिन उनकी अप‍कमिंग मूवी तड़प के प्रमोशन के साथ मनाया। सबसे खास बर्थडे विश उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन की तरफ से आया। तारा को शुभकामना देने के लिए आदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनसीन तस्‍वीर पोस्‍ट की। जिसमें वह और तारा जेट स्‍काई ड्राइव का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

पत्रलेखा का शादी के बाद बना मजाक 
राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में चंडीगढ़ में सात फेरे लिए।शादी के बाद नवविवाहित कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। मगर वहां पत्रलेखा से एक चूक हो गई, जिसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल पत्रलेखा अपनी साड़ी का प्राइस टैग हटाना भूल गईं, जिसके चलते लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर