Trending Bollywood News: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म, शेरशाह के बाद योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा

Top Bollywood News Today: शेरशाह के बाद बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा फिल्म में नजर आने वाले हैं। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल हो रहे हैं। पढ़ें टॉप बॉलीवुड न्यूज।

Bollywood trending news, Top Bollywood latest news in Hindi
बॉलीवुड की बड़ी खबरें 
मुख्य बातें
  • पहली बार इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म्स
  • करण जौहर की फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक
  • अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास' सीधे थिएटर्स में होगी रिलीज

Bo।।ywood Trending News Today, 19 November 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारी खबरें निकलकर आई हैं जो दिन भर गुरुवार के दिन चर्चा में बनी रहीं। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही अहम खबरों पर।
इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म:
द इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल गोवा में 20 से 28 नवंबर में आयोजित होने वाला है। अब भारत सरकार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर यह घोषणा की है कि इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में यह भी भाग लेंगे। यह पहली बार होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होंगे। इनमें जी5, नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

इस बात की घोषणा इंफॉर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को की। गौरतलब है कि भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़ी तेजी से फैला है। इसके चलते कई वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई है। जिन्हें काफी पसंद किया गया है।

अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास' सीधे सिनेमाघरों में होगी रिलीज:

अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास की रिलीज की तारीख और जगह तय हो गयी है। सिनेमाघर खुल चुके हैं, मगर फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी। प्लेटफॉर्म के मुताबिक, फिल्म 3 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी। बॉब बिस्वास का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, जबकि इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है। 

बॉब बिस्वास मुख्य रूप से सुजॉय की अपनी हिट फिल्म कहानी का स्पिन ऑफ है, जिसमें उस फिल्म के चर्चित किरदार बॉब बिस्वास की बैक स्टोरी दिखायी जाएगी। 2012 में आयी सस्पेंस-थ्रिलर कहानी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

बंटी और बबली 2 आने से पहले सूर्यवंशी की कमाई:

दूसरे हफ्ते में चल रही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी ने बुधवार को सिनेमाघरों में 13 दिनों का सफर पूरा किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सूर्यवंशी का दो हफ्तों का सफर तो खुशगवार गुजरा, मगर अब तीसरे हफ्ते में इसे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का सामना करना पड़ेगा, जो 19 नवम्बर से सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी।

शेरशाह के बाद करण जौहर की योद्धा में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा:

कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में उनके किरदार से लाखों दिलों को जीतने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अब योद्धा बनकर पर्दे पर नजर आएंगे। धर्मा प्रोडक्‍शन बैनर तले बन रही उनकी नई फ‍िल्‍म योद्धा का फर्स्‍ट लुक सामने आ चुका है जिसमें वह हाथ में बंदूर थामे किसी मिशन पर मुस्‍तैद दिख रहे हैं, वहीं कुछ हवाई जहाज भी पोस्‍टर पर नजर आ रहे हैं।

मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर जारी किए हैं जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एक्‍शन करने को तैयार हैं।

जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस फ‍िल्‍म को सागर आंब्रे और पुष्‍कर ओक्षा निर्देशित करेंगे। जबकि करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर