Top Bollywood News Today: मिर्जापुर एक्टर Brahma Mishra का निधन तो हॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहीं दिशा पाटनी 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 02, 2021 | 22:12 IST

Trending Bollywood News, 02 December 2021: सलमान खान, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, दिशा पाटनी, बाबिल और ब्रह्मा मिश्रा समेत आज यह बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे।

Top bollywood news today 02 december 2021 actor brahma mishra passes away and more, top bollywood news today 02 december 2021
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का हुआ निधन।
  • हॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं दिशा पाटनी।
  • सलमान खान की बहन अर्पिता ने किया शॉकिंग खुलासा।

Top Bollywood News Today, 02 December 2021: बॉलीवुड गलियारे से आए दिन ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो दर्शकों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार सुर्खियों में बना रहता है। अगर आज की बात करें तो सलमान खान, अर्पिता खान, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, बाबिल, ब्रह्मा मिश्रा और दिशा पाटनी सुर्खियों में बने रहे।

नहीं रहे मिर्जापुर एक्टर ब्रह्मा मिश्रा

बॉलीवुड जगत से आज एक बुरी खबर सामने आई है। हिट वेब सीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि बॉलीवुड अभिनेता दिव्येंदु ने खुद की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह दिल दहला देने वाली खबर साझा की इसके साथ अपने सह कलाकार के असमय निधन पर दुख जताया। ‌खबरों के मुताबिक, गुरुवार को ब्रह्मा मिश्रा का शव उनके फ्लैट से बरामद किया गया है। ब्रह्मा मिश्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए फिलहाल कपूर अस्पताल भेजा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

क्या दिशा पाटनी को मिलेगा हॉलीवुड का टिकट?

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी सुर्खियों में छाई हुई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, दिशा पाटनी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख सकती हैं। खबर के अनुसार हॉलीवुड के एक जाने-माने डायरेक्टर को दिशा पाटनी का काम काफी पसंद आया है। वह दिशा पाटनी के पावर पैक एक्शन स्टंट से काफी खुश हैं। सूत्र के अनुसार, यह डायरेक्टर दिशा पाटनी से जल्द मुलाकात करके प्रोजेक्ट की बात कर सकते हैं।  

यशराज की पहली वेब सीरीज में नजर आएंगे बाबिल

यशराज बैनर जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म्स की ओर रुख करने वाला है। यशराज बैनर ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' की घोषणा की है जो वर्ष 1984 में 2 दिसंबर के दिन हुई भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में आर माधवन, केके मैनन और दिव्येंदु शर्मा भी नजर आएंगे‌। 

100 बाउंसर की तैनाती में होगी कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी 

जल्द ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेने वाले हैं। खबरों के अनुसार यह दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे कहा जा रहा है कि इन दोनों की शादी के दौरान 100 बाउंसर तैनात होंगे। शादी के लिए मेहमान सवाई माधोपुर के पांच सितारा प्रॉपर्टी में स्टे करने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने 45 कमरों और 4 सूईट वाला होटल बुक किया है। एक सूईट के लिए एक रात का किराया 7 लाख रुपए है।

सलमान खान की बहन ने किया शॉकिंग खुलासा

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए सलमान खान की बहन अर्पिता ने यह बयान दिया है कि उनके परिवार को कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का निमंत्रण अब तक नहीं मिला है। ऐसे में वह खुद हैरान हैं कि क्या वाकई में उनकी शादी 9 दिसंबर को हो रही है या फिर यह सिर्फ अटकलें हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर