Bull release date: शाहिद कपूर की एक्‍शन फ‍िल्‍म बुल की रिलीज डेट का ऐलान, निभाएंगे पैराट्रूपर का रोल

Shahid Kapoor starrer Bull Release date: शाहिद कपूर की फिल्म बुल की रिलीज डेट को लेकर भी अहम जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार, बुल साल 2023 में रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor  
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर की फिल्म बुल की रिलीज डेट आई सामने
  • जानकारी के अनुसार, बुल साल 2023 में रिलीज के लिए लॉक
  • यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी

Shahid Kapoor starrer Bull Release date: आखिरी बार दो साल पहले फ‍िल्‍म कबीर सिंह में नजर आए अभिनेता शाहिद कपूर जल्‍द ही कई फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे। क्रिकेट पर आधारित उनकी फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये 31 दिसंबर को र‍िलीज होने वाली है। वहीं उनकी अगली फिल्म बुल की रिलीज डेट को लेकर भी अहम जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार, बुल साल 2023 में रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और ये टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 की शुरूआत में फ्लोर पर आने वाली है। मेकर्स के बयान के मुताबिक 'बुल' वर्दी में हमारे पुरुषों की वीरता से प्रेरित है। यह एक ही समय में सभी को रोमांचित और प्रेरित करेगी।

खास बात ये है कि इस फ‍िल्‍म में शाहि कपूर पैराट्रूपर का रोल प्ले करेंगे।  फ‍िल्‍म को लेकर खुद शाहिद कपूर कहते हैं, “बुल एक कंपलीट एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्‍म में मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाऊंगा जो बहुत बहादुर है। उन्‍होंने एक ऐतिहासिक मिशन का नेतृत्‍व किया था।

शाहिद कपूर के लीड रोल वाली इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट किस अदाकारा को कास्‍ट किया जा रहा है, फ‍िलहाल इसकी जानकारी नहीं है। मेकर्स जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म की लीड एक्ट्रेस की घोषणा भी कर सकते हैं। शाहिद कपूर इस फ‍िल्‍म की तैयारी में भी जल्‍द जुटने वाले हैं। मेकर्स भी इस फ‍िल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर