अपनी इन फिल्मों को लेकर पछतावे में रहते हैं बॉलीवुड के ये 6 सेलेब्स, Katrina Kaif से Priyanka Chopra तक लिस्ट में हैं शामिल 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 18, 2021 | 17:17 IST

Films That Bollywood Celebs Regretted Doing: प्रियंका चोपड़ा से लेकर कटरीना कैफ, सैफ अली खान, शाहिद कपूर, अजय देवगन और अभय देओल तक इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अपनी कुछ फिल्मों को लेकर पछतावा होता है।

Saif ali khan, katrina kaif, priyanka chopra, shahid kapoor, ajay devgn and abhay deol these celebs regret doing their few films 
इन फिल्मों को करके पछता रहे हैं यह 6 बॉलीवुड सेलेब्स   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • हमशकल्स जैसी फिल्में दोबारा नहीं करना चाहते हैं सैफ अली खान। 
  • अपनी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म के लिए पछताती हैं कटरीना कैफ।
  • जंजीर फिल्म करने के बाद प्रियंका चोपड़ा को हुआ था पछतावा।

Bollywood Celebs Who Regret Doing Some Films: बॉलीवुड सेलेब्स अपने लाइफस्टाइल के साथ अपने फिल्मों और किरदारों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कभी-कभी अपने कंफर्ट लेवल से हटकर कुछ ऐसे किरदार निभाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। कई सेलिब्रिटीज रोमांच के लिए ऐसे किरदार करना पसंद करते हैैं जो उनके लिए कभी-कभी भारी पड़ जाता है। बॉलीवुड जगत में ऐसे कई अभिनेता और अदाकाराएं हैं जो अपनी कुछ फिल्मों को करने के बाद पछताते हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पब्लिकली इन फिल्मों के बारे में साझा करते हुए यह कहा है कि वह इन फिल्मों को करने के बाद पछता रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) समेत कटरीना कैफ (Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), अभय देओल (Abhay Deol), अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे सेलिब्रिटीज शामिल हैं।

सैफ अली खान

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने यह कन्फेस किया था कि फिल्म हमशक्ल्स करने के बाद वह पछता रहे थे। सैफ अली खान के इस किरदार को पसंद किया गया था मगर सैफ अली खान ने यह साझा किया था कि यह किरदार निभाने के बाद उन्हें खुशी नहीं हुई थी। जब वह यह फिल्म देख रहे थे तब उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि वह इस फिल्म में क्या कर रहे हैं। सैफ अली खान ने आगे बताया कि वह अपनी जिंदगी में दोबारा हमशकल्स जैसी फिल्म नहीं करेंगे।

कटरीना कैफ

फिल्म बूम से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिखाए गए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने कहा था कि वह भारत की संस्कृति और यहां के रहन-सहन से वाकिफ नहीं थीं। अगर उन्हें इसका पता होता तब वह यह फिल्म बिल्कुल नहीं करतीं। कटरीना कैफ ने बताया था कि वह आगे से ऐसी फिल्में बिल्कुल नहीं करेंगी और अगर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में ऑफर नहीं की जाएंगी तो वह फिल्में नहीं करेंगी खासकर वह फिल्में जिसमें ऐसे सींस हों।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड समेत हॉलीवुड में झंडे गाड़ने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि अब एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन गई हैं। लेकिन अपने करियर के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने भी एक ऐसी ही फिल्म की थी जिसे करने के बाद वह काफी पछता रही थीं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि फिल्म जंजीर करने के बाद उन्हें काफी पछतावा हो रहा था। प्रियंका चोपड़ा ने यह बताया था कि हम अपने जिंदगी में गलतियां करते रहते हैं और यह फिल्म करना उनकी एक गलती थी। 

शाहिद कपूर

जब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से पूछा गया था कि उनकी कोई ऐसी फिल्म है जिसे करने के बाद वह पछताते हैं। तब शाहिद कपूर ने यह जवाब दिया था कि इस लिस्ट में सबसे पहले उनकी फिल्म शानदार आती है जिसके बाद वह चुप चुप के को भी इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने वाह लाइफ हो तो ऐसी फिल्म को भी गिनाया था। इस फिल्म का नाम लेते हुए शाहिद कपूर ने कहा था कि वह चाहते थे कि इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म बनाया जाए लेकिन उनके पास कोई ऐसे विशेषज्ञ नहीं थे जो उस तरह का कंप्यूटर ग्राफिक्स फिल्म में डाल सकते। 

अभय देओल

एक इंटरव्यू के दौरान अभय देओल (Abhay Deol) ने यह साझा किया था कि वह अपनी जिंदगी में कभी आयशा जैसी फिल्म नहीं करेंगे। अभय देओल ने यह बताया था कि जब वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें ऐसा एहसास हो रहा था कि इस फिल्म में सिर्फ कपड़ों पर फोकस किया गया है ना की एक्टिंग पर। उन्होंने कुछ ऐसे रिव्यूज भी पढ़े थे जिसमें सिर्फ इस फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेसेज द्वारा पहने गए कपड़ों की तारीफ की गई थी। वह कभी आयशा जैसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

अजय देवगन

फिल्म हिम्मतवाला को लेकर भी अजय देवगन (Ajay Devgn) के कुछ ऐसे ही ख्यालात हैं। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने यह साझा किया था कि उन्होंने इस फिल्म को अब तक नहीं देखी क्योंकि उन्हें यह एहसास हो रहा था कि यह फिल्म अच्छी नहीं है। अजय देवगन ने बताया कि इस फिल्म को करते समय बहुत बार ऐसा हुआ था जब उन्हें ऐसा लगता था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर