Top Bollywood News: विरोध के बीच लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Top Bollywood News 03 August 2022: आज का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। दिनभर सोशल मीडिया पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का विरोध होता रहा।

Laal Singh Chaddha New Poster
Laal Singh Chaddha New Poster 
मुख्य बातें
  • मशहूर अदाकारा मधुबाला की बायोपिक पर विवाद शुरू हो गया है। 
  • वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 3' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है।
  • आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज किया गया।

Top Bollywood News 03 August 2022: आज का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। कई फिल्मों के पोस्टर और रिलीज डेट सामने आई तो दिनभर सोशल मीडिया पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का विरोध होता रहा। अक्षय कुमार, आमिर खान, राखी सावंत, मधुबाला जैसे सितारे किसी ना किसी वजह से खबरों में रहे। आइये अब नजर डालते हैं 03 अगस्त 2022 की अहम खबरों पर-   

लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज

11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज किया गया। यह पोस्टर तब आया जब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। इस पोस्टर में रात के समय करीना और आमिर बैठे नजर आ रहे हैं और आसमान में आतिशबाजी हो रही है। पोस्टर पर लिखा है- कदी कदी ही चमत्कार हुन्दे हैं जी!

मधुबाला बायोपिक पर विवाद

मशहूर अदाकारा मधुबाला की बायोपिक पर विवाद शुरू हो गया है। एक्ट्रेस की बहन मधुर ब्रिज भूषण ने उन डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स पर भी निशाना साधा है, जो बिना परिवार की इजाजत के दिवंगत अभिनेत्री पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। मधुर का कहना है कि अगर किसी ने बिना इजाजत बायोपिक बनानी चाही तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगी। 

'क्रिमिनल जस्टिस 3' की टीजर रिलीज

पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 3' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है। मिर्जापुर के कालीन भईया यानी पंकज त्रिपाठी इस सीरीज लीड रोल में नजर आए हैं। ये सीरीज अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी जाएगी। 

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

पहले दिन कितना कमा सकती है रक्षा बंधन

फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। इस फिल्म की टक्कर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगी। इस फिल्म के बहिष्कार की भी मांग उठ रही है। जहां तक रक्षा बंधन के कलेक्शन की बात है तो अभी स्क्रीन काउंट की जानकारी नहीं आई है और एडवांस बुकिंग भी शुरू नहीं हुई है, इसलिए पहले दिन की कमाई का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर