Top Bollywood News: बेहद आलीशान है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आशियाना तो लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए हुआ महामृत्युंजय जाप 

Top Bollywood News Today, 27 January 2022: ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, सारा अली खान, विक्की कौशल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत आज कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज चर्चा में बने रहे। यहां देखें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें।

top and trending bollywood news of the day see here in hindi, see here latest and trending bollywood news in hindi
बॉलीवुड जगत की खबरें 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नए घर की तस्वीरें।
  • 19 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान।
  • लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए किया गया महामृत्युंजय जाप और हवन। 

Bollywood News Of The Day, 27 January 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं जो दिन भर ट्रेंडिंग रहीं। आज सारा अली खान, करीना कपूर खान, ऋतिक रोशन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और लता मंगेशकर समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में बनी रहे। इन सेलिब्रिटीज की खबरों ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया और उनके लिए चर्चा का विषय बन गए। अगर आप बॉलीवुड जगत की दिनभर की बड़ी खबरें जानना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए आज की ट्रैंडिंग बॉलीवुड खबरें लेकर आए हैं जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले की तस्वीरें 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन ने सपनों के शहर मुंबई में अपना नया घर बनवाया है। नवाजुद्दीन का यह नया घर बहुत आलीशान है जिसकी तस्वीरें आज दिनभर सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर को सफेद रंग से रंगा है। इसके साथ, दिलचस्प बात तो यह है कि नवाजुद्दीन ने अपने घर का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है। नवाजुद्दीन ने अपने घर का नाम नवाब रखा है। 

19 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान 

ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान के फैंस के लिए हाल ही में अच्छी खबरी सामने आई है। करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन को आखिरी बार मैं प्रेम की दीवानी हूं फिल्म में एक साथ देखा गया था। जिसके बाद यह दोनों बॉलीवुड सितारों ने कभी भी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया। लेकिन हाल ही में यह खबर आई है कि ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को एक बिग बजट बॉलीवुड फिल्म ऑफर की गई है। खबरों के अनुसार, जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का नाम उलज रखा गया है। फिलहाल इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आखिरी बातचीत करना अभी बाकी है। 

Kareena and Hrithik

अयोध्या में लता मंगेशकर के लिए की गई प्रार्थना

स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले कुछ दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। ताजा मिल रही खबरों के अनुसार, सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार आ रहा है। हाल ही में अयोध्या में लता मंगेशकर के लिए संतों ने महामृत्युंजय जप और हवन किया है। इस पवित्र अनुष्ठान में जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध कर रहे हैं कि वह लता मंगेशकर से जाकर मिलें।

Lata Mangeshkar

वायरल हुईं सारा अली खान और विक्की कौशल की रोमांटिक तस्वीर 

सारा अली खान और विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से इंदौर में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आज सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली। लेकिन इस फिल्म का टाइटल अभी भी निर्धारित नहीं किया गया है। इस पर विक्की कौशल ने कहा कि 'नाम में क्या रखा है, अभी तो रैप हुआ है।' इसके साथ सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी फिल्म से एक रोमांटिक तस्वीर साझा की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  

अपनी शादी की अफवाहों पर अहान शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी 

पिछले कुछ दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। इन अफवाहों पर बात करते हुए अहान शेट्टी ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि फिलहाल वह अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। एक्टर ने कहा कि जब उन्हें ऐसा महसूस होगा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करनी है तब वह उसे छुपाएंगे नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर