अयोध्या में लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना, जल्‍द ठीक होने के लिए संतो ने किया 'महामृत्युंजय जाप' और 'हवन'

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jan 27, 2022 | 07:02 IST

Lata Mangeshkar Health Update: अयोध्या में संतों ने गायिका लता मंगेशकर के लिए 'महामृत्युंजय जाप' और 'हवन' किया।

Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar  
मुख्य बातें
  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं लता मंगेशकर
  • जानकारी के अनुसार, सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत में सुधार है
  • 93 साल की लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित हैं

Lata Mangeshkar Health Update: अयोध्या में संतों ने गायिका लता मंगेशकर के लिए 'महामृत्युंजय जाप' और 'हवन' किया है। मंगेशकर के लिए आयोजित पवित्र अनुष्ठान में भाग लेने वाले जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा कि वह यह भी चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 92 वर्षीय गायक से मिलें, जो इस समय आईसीयू में हैं। जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा, "हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए 'महामृत्युंजय जाप' किया है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा।"

लता मंगेशकर ने कुछ दिन पहले हल्के लक्षणों के साथ कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था और उन्हें 8 जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। मंगेशकर परिवार ने गायिका के आधिकारिक खाते के माध्यम से एक बार फिर लोगों से उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में परेशान करने वाली अफवाहें फैलाने से बचने के लिए कहा है।

Also Read: करोड़ों के बंगले और लाखों की कार की मालकिन हैं लता मंगेशकर, स्‍वर कोकिला की नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

मंगेशकर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया गया है, "लता दीदी के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है और वह अभी भी आईसीयू में हैं। कृपया दीदी के स्वास्थ्य के बारे में परेशान करने वाली अफवाहें फैलाने या या²च्छिक संदेशों का शिकार होने से बचें। धन्यवाद।" परिवार ने कहा कि मंगेशकर का इलाज डॉक्टरों की एक टीम द्वारा किया जा रहा है, जिसका नेतृत्व डॉ प्रतीत समदानी कर रहे हैं।



करीबी पारिवारिक मित्र अनुषा श्रीनिवासन अय्यर द्वारा साझा किए गए बयान में कहा गया है कि रोजाना अपडेट देना संभव नहीं है क्योंकि यह परिवार की गोपनीयता में सीधा दखल है। हम आप में से प्रत्येक से इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील होने का अनुरोध करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर