7 मार्च बॉलीवुड न्यूज: गंगूबाई फिल्म के खिलाफ कमाठीपुरा के लोगों ने उठाई आवाज, मिथुन चक्रवर्ती BJP में शामिल

07 March Top Bollywood News in Hindi: 7 मार्च, रविवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत में आज की 5 चर्चित खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 7 March 2021
आज 7 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • बंगाल चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती BJP में शामिल।
  • गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को लेकर कमाठीपुरा के लोगों का विरोध जारी।
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' बनने की तैयारियां शुरू।

मुंबई: आज रविवार के दिन बॉलीवुड यानी कि फिल्मी दुनिया और इससे जुड़ी हस्तियों को लेकर कई बड़ी खबरें निकलकर आईं। अपने समय के फिल्म सुपरस्टार और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो गए हैं, कमाठीपुरा के लोगों के विरोध के बाद आलिया अभिनीत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

7 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. बंगाल चुनाव से पहले मिथुन ने थामा बीजेपी का दामन:
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में आज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन चक्रवर्ती का मंच पर स्वागत किया और इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय, सुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय तथा अन्य भाजपा के नेता मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान कोलकाता का ब्रिगेड परेड मैदान भी खचाखच भरा हुआ नजर आया। पढें पूरी खबर

2. गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर कमाठीपुरा के लोगों का प्रदर्शन जारी:

संजय लीला भंसाली की फिल्म एक बार फिर विवादों के गहरे भंवर में फंसती नजर आ रही है। फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभिनीत आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के खिलाफ कमाठीपुरा के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया है।कारण यह है कि फिल्म में कमाठीपुरा इलाके को गलत तरीके से दिखाया गया है। इससे पहले भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' विवादों में रह चुकी हैं।

3.राम सेतु फिल्म को लेकर उत्साहित अक्षय कुमार, शेयर की स्क्रिप्ट रीडिंग की तस्वीर:

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की तैयारियां जोरों पर हैं और अभिनेता ने फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की फोटो शेयर की जिसमें अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडीस, नुशरत भरुचा फिल्म के निर्माता और निर्देशक नजर आए। सभी एक मेज पर बैठे स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में भाग लेते दिख रहे हैं। इसी के साथ फिल्म रामसेतु की तैयारियों का शुभारंभ हो गया है।

4. वरुण धवन के गाने पर डांस करती हॉलीवुड मॉडल का वीडियो वायरल:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

हॉलीवुड सिंगर जॉन लेजेंड की पत्नी और मशहूर मॉडल क्रिसी टाइगेन इन भारत के सोशल मीडिया और खबरों में आ गई हैं। वह बॉलीवुड के म्यूजिक पर पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं और वरुण धवन की फिल्म के गाने पर नाचते हुए मॉडल का वीडियो वायरल हो रहा है।

5. क्वीन फिल्म के 7 साल, कंगना ने बताई फिल्म साइन करने की असल वजह:

कंगना रनौत की फिल्म क्वीन को आज 7 साल पूरे हो गए और यह एक्ट्रेस कंगना रनौत के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी। फिल्म के सात साल पूरे होने पर कंगना ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को पैसों के लिए ही साइन किया था। 

कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट कर क्वीन फिल्म से जुड़े कुछ फैक्ट्स शेयर किए और एक ट्वीट में लिखा- 'एक दशक के लंबे संघर्ष के बाद मुझसे कहा गया कि मैं एक अच्छी एक्टर हूं, जैसा एक लीड एक्ट्रेस को होना चाहिए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर