20 फरवरी की 5 बॉलीवुड खबरें: सोनू सूद गोद लेंगे 4 बेटियां, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने बेटे को दिया नाम

20 February Top Bollywood News: हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी आज 20 फरवरी को कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 20 February 2021
आज 20 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • चमोली त्रासदी में मृत व्यक्ति की 4 बेटियों को सोनू सूद ने लिया गोद
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट हुई घोषित
  • पीके फिल्म के सीक्वल में होगी रणबीर कपूर की अहम भूमिका

मुंबई: फिल्म जगत में रोजाना किसी ना किसी फिल्म या फिल्म सेलेब्स से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। कभी सितारे अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। आज यानी 20 फरवरी को भी बहुत सारी खबरें सामने आई हैं, और इनमें से कुछ हम आपके लिए यहां एक साथ लेकर आए हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शनिवार  की ऐसी ही 5 बड़ी बॉलीवुड खबरों पर।

1. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के बेटे के नाम का खुलासा:
इसी महीने फरवरी को अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था और अब खबर सामने आई है कि दोनों ने अपने बच्चे को नाम भी दे दिया है। कॉमेडियन भारती सिंह ने अनीता और रोहित के बेटे का खुलासा करते हुए इस बारे में जानकारी दी। बच्चे को 'आरव रेड्डी' नाम दिया गया है।

2. सामने आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह फिल्म की रिलीज डेट:
कोरोना के बाद तमाम फ‍िल्‍ममेकर्स के अटकी हुई फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट जारी करने की कड़ी में बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म शेरशाह की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। विष्‍णु वर्धन निर्देशित फिल्म भारतीय सेना और सैनिकों के शौर्य की अनूठी कहानी है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा काफी समय से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग में बिजी थे और कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

3. चमोली त्रासदी के बाद 4 बेटियां गोद लेंगे सोनू सूद:
कोरोना काल में कई सारे जरूरतमंद लोगों का सहारा बने सोनू सूद ने  उत्तराखंड में चमोली त्रासदी के बाद एक और सराहनीय कदम उठाया है। अभिनेता ने 4 बेटियों को गोद ले लिया है। बीते दिनों हादसे में चमोली क्षेत्र के टिहरी जिले में आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई थी। सुरंग में काम करते हुए निधन के बाद उनके परिवार को सहारा देते हुए सोनू ने ये कदम उठाया है।

4. बिना मास्क-हेलमेट पत्नी पर बाइक पर निकले विवेक ओबेरॉय का कटा चालान: 
वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म एक्टर विवेक ओबरॉय का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ थाl इस वीडियो में वह अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ मुंबई की सड़कों पर रात को बिना मास्क लगाए बाइक ड्राइव करते हुए नजर आए थेl अब इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैl साथ ही हेलमेट नहीं पहनने के लिए 500 रुपए का चालान भी लगाया गया हैl

5. निर्माता की घोषणा, पीके फिल्म में रणबीर कपूर निभाएंगे अहम किरदार:
आमिर खान की फिल्म 'पीके' के सीक्वल में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैंl 'पीके' अभिनेता आमिर खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत लोकप्रिय फिल्म थीl रिलीज के समय इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था और फिल्म में पीके बने आमिर खान को एलियन के रूप में दिखाया गया था, जो कि धरती पर पहली बार आते हैंl निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि रणबीर कपूर फिल्म के अगले भाग में अहम भूमिका निभा सकते हैंl

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर