Lut Gaye गाने के बोल पर यूजर्स ने उठाए सवाल तो मनोज मुंतशिर ने दिखाया आईना, बोले- 'लिखना मेरी साधना है'

गीतकार मनोज मुंतशिर के नए गान 'लुट गए' की लाइन 'उट्ठी मोहब्बत' को 'कुत्‍ती मोहब्‍बत' समझकर यूजर्स ने उनपर न‍िशाना साधा था। मनोज मुंतशिर ने इन यूजर्स को करारा जवाब देते हुए कहा- लिखना व्यवसाय से पहले मेरी साधना।

Manoj Muntashir
Manoj Muntashir 

कलम के बाहुबली कहे जाने वाले, प्रेम गीतों को लिखने वाले मनोज मुंतशिर का नया गाना 'लुट गए' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे इमरान हाशमी पर फ‍िल्‍माया गया है। जुबीन नौटियाल ने इस गाने को आवाज दी है। तीन दिन में यह गाना तीन करोड़ 65 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर यह टॉप ट्रेंड में भी बना हुआ है। एक तरफ इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने इस गाने के बोल पर सवाल उठाए हैं। 

एक यूजर ने गाने का क्लिप शेयर करते हुए लिखा- मुझे उम्मीद नहीं है कि मनोज मुंतशिर  साहब "कुत्ती मोहब्बत" जैसा कुछ शब्द इस्तेमाल करेंगे किन्तु सुनाई ऐसा ही दे रहा है। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक अन्‍य यूजर ने लिखा- लिखना जब व्यवसाय के अधीन हो जाए तो ऐसी चीजों का उत्पादन होना स्वाभाविक है। मनोज मुंतशिर क्या किसी और ग्रह से आए हैं! नहीं। वे भी इसी बाजार के हिस्से हैं।

गाने के बोल पर उठे सवाल पर मनोज मुंतशिर ने आकर यूजर्स को आईना दिखाया और सही बोल समझाए। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट किया- ‘आंख उट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली, दिल का सौदा हुआ चाँदनी रात में’! लिखना व्यवसाय से पहले मेरी साधना है, और साधना को मैं सिक्कों में नहीं तोलता। पैसों के लिए कभी ऐसा कुछ नहीं लिखूँगा जो मेरा और आपका दोनों का सर झुका दे।

बता दें कि गाने के सही बोल हैं- आंख उट्ठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली, दिल का सौदा हुआ चांदनी रात में और यूजर्स ने इसे समझ लिया- कुत्‍ती मोहब्बत। मनोज मुंतशिर के इस करारे जवाब के बाद फैंस उनकी तरीफ कर रहे हैं और उनका यह जवाब वायरल हो रहा है। मनोज मुंतशिर तेरी गल‍ियां, कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा जैसे गानों को अपनी कलम से लिखने के लिए जाने जाते हैं। मनोज मुंतश‍िर ने ही केसरी, हाफ गर्लफ्रेंड, एमएस धोनी, नोटबुक, सनम रे जैसी फ‍िल्‍मों के गीत ल‍िखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर