Top 5 Bollywood News: जैकी भगनानी पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जानिए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Top 5 Bollywood news 31 May 2021: प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। फातिमा सना शेख ने बताया वह इन दिनों बेरोजगार हैं। जानिए सोमवार की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Top 5 Bollywood News
Jacky Bhagnani 

मुख्य बातें

  • फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की है।
  • संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • सोनू सूद से मदद मांगने के लिए बिना टिकट मुंबई पहुंच गया।

मुंबई. बॉलीवुड में हफ्ते का पहला दिन काफी हलचल से  भरा रहा। फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की है। वहीं, स्वामी रामदेव ने आयुर्वेद बनाम ऐलोपैथ की बहस में अक्षय कुमार का वीडियो शेयर किया है। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक एक मॉडल ने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी समेत आठ दूसरे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता का दावा है कि कथित यौन उत्पीड़न की घटनाएं 2015 से हो रही हैं।

एफआईआर में कहा गया है कि जैकी ने बांद्रा में पीड़िता से छेड़छाड़ की है। शिकायत में बॉलीवुड फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह के नाम शामिल हैं।

वायरल हुआ शनाया कपूर का फोटोशूट 
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं। शनाया का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शनाया ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी फोटोज शेयर की हैं। 

फोटो में शनाया बड़ा सा हैट लगाए नजर आ रही हैं। वहीं, वह शीर ड्रेस में नजर आ रही हैं। शनाया के इस फोटोशूट पर उनकी खास दोस्त सुहाना खान ने भी कमेंट किया है। सुहाना ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये रियल नहीं है। 

फातिमा सना शेख ने कहा- मैं हूं बेरोजगार
दंगल गर्ल यानी फातिमा सना शेख का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में फातिमा सना शेख से एक फोटोग्राफर पूछ रहा है कि वह किस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस पर वह कह रही हैं कि वह बेरोजगार हैं।

वीडियो में फातिमा बोलती हैं, 'अभी जब कोविड खत्म हो जाएगा, तो सभी को काम मिलेगा तो मुझे भी काम मिलेगा। अभी तो मैं बेरोजगार हूं।' फातिमा आखिरी बार सूरज पर मंगल भारी में नजर आईं थीं।'  

सोनू सूद से मिलने बिना टिकट मुंबई  पहुंचा परिवार
सोनू सूद कोरोना काल में कई परिवार के लिए मसीहा बनकर उबरे हैं। सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक परिवार सोनू सूद से मदद मांगने के लिए बिना टिकट मुंबई पहुंच गया।

सोनू सूद ने परिवार को एक इलेक्ट्रिक रिक्शा दिया। इसके अलावा एक मोबाइल फोन और घर वापस जाने के लिए टिकट भी खरीदकर दिया। वीडियो में सोनू परिवार का हाल भी जान रहे हैं।

स्वर्ण मंदिर पहुंची कंगना रनौत
कंगना रनौत पिछले एक साल से लगातार विवादों में नाता रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। अब विवादों से दूर कंगना  अपने परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के दर्शन करने पहुंची हैं।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हरमिंदर साहिब और गोल्डन टेंपल की फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना रनौत ने कोरोना महामारी को मात दी थी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर