Top 5 Bollywood News: फिल्म 'इंदु की जवानी' और 'देवी' के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन का निधन, जानें अहम खबरें

Top 5 bollywood news 29 may 2021: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रेयान स्टीफन का निधन हो गया है। हाल ही में वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गये थे। दूसरी ओर कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन पूरे हो गए।

ryan stephan
ryan stephan 

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स पूरे
  • ‘राधे’ से डिलीट कर दिया गया था ये फैमिली सीन
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे

Top 5 bollywood news 29 may 2021: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रेयान स्टीफन का निधन हो गया है। हाल ही में वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गये थे। दूसरी ओर कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन पूरे हो गए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर आई कि नवाज एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे। अब जानिए बॉलीवुड की अहम खबरें विस्‍तार से। 

कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स पूरे
कटरीना कैफ के फैन्स के एक गुड न्यूज ये भी है कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन पूरे हो गए हैं। ऐसे में ट्विटर पर KATRINA HITS FASTEST 50M ट्रेंड हो रहा है। आज से 213 हफ्ते पहले यानी 27 अप्रैल, 2017 को कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। कटरीना ने इंस्टाग्राम डेब्यू के लिए बीच फोटो का इस्तेमाल किया था और कैप्शन में लिखा था, 'नई शुरुआत... अपनी हैप्पी प्लेस से आ रही हूं।' 

‘राधे’ से डिलीट कर दिया गया था ये फैमिली सीन
सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को प्रशंसकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि फिल्म के कई सीन ऐसे भी थे जो फाइनल कट में डिलीट कर दिए गए। ‘राधे’ में सलमान खान की बहन बनीं अभिनेत्री नैंसी जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में राधे की मां जरीना वहाब और पिता का रोल करने वाले वीरेंद्र सक्सेना हैं। 

फिल्म 'इंदु की जवानी' और 'देवी' के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन का निधन
बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रेयान स्टीफन का निधन हो गया है। हाल ही में वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गये थे। रेयान स्टीफन ने निधन की जानकारी वेब सीरिज 'द फैमिली मैन' के राइटर और प्रोड्यूसर सुपर्ण एस वर्मा ने ट्वीट करते हुए दी है। रेयान कियारा आडवानी की फिल्म 'इंदु की जवानी' और काजोल, श्रुति हासन, और नेहा धूपा की शॉर्ट फिल्म 'देवी' की वजह से चर्चा में थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक तरफ फ‍िल्‍मों पर ब्रेक लगा है वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर अहम खबर सामने आई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे। फिल्म 'हीरोपंती' के सीक्वल 'हीरोपंती 2' में नवाज विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि अभी मीडिया रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है।

केआरके को पड़ोसी मीका सिंह की वॉर्निंग
अभिनेता और स्व-घोषित फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (केआरके) हाल ही में विवादों के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। 'मानहानिकारक आरोपों' के लिए सलमान खान की कानूनी टीम की ओर से उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था। और अब वह गायक मीका सिंह के साथ ट्विटर पर भिड़ गए हैं। मीका का केआरके को जवाब देते हुए एक वीडियो भी इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें सिंगर कह रहे हैं, 'ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी हैं, जहां पे मेरा स्टूडियो है। मेरे बारे में कुछ भी कभी भी गलत बोलेगा, तो मामला वहीं नहीं रुकेगा। आप फिल्म के बारे में बोलो, पर्सनल अटैक क्यों कर रहे हैं। सलमान भाई ने केस किया था मैं सीधे झापड़ मारूंगा।' मीका सिंह ने केआरके पर एक गाना लाने की भी बात कही।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर