Top 5 Bollywood News: अपने नाम की मटन शॉप खुलने पर क्या बोले शाकाहारी सोनू सूद? जानिए आज की टॉप बॉलीवुड न्यूज

Top 5 Bollywood news 30 May 2021: सोनू सूद ने अपने नाम पर मटनशॉप खोले जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी है तो वहीं करणी सेना के निशाने पर इस बार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज आ गई है।

Bollywood Trending Newsmakers 30 May 2021
30 मई की बॉलीवुड न्यूज, मनोरंजन जगत की खबरें 

मुख्य बातें

  • अपने नाम की मटन की दुकान देखकर सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया।
  • एनीमेशन के साथ आया सलमान खान की दबंग फिल्म का किरदार।
  • अब करणी सेना के निशाने पर अक्षय कुमार की फिल्म-पृथ्वीराज, दी धमकी।

Top 5 Bollywood News 30 may 2021 in Hindi: बॉलीवुड जगत से आज कई चर्चित खबरें सामने आई हैं, जिन्में मैडम चीफ मिनिस्टर की रिलीज सहित कई सारी चीजें शामिल हैं। अभिनेता सोनू सूद के नाम मटन शॉप खुलने पर शाकाहारी एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार की फिल्म करणी सेना के निशाने पर आ गई है। सलमान खान का दबंग कैरेक्टर अब बच्चों का मनोरंजन करेगा। अब जानिए बॉलीवुड की अहम खबरें विस्‍तार से। 

मैडन चीफ मिनिस्टर फिल्म हुई रिलीज:
हुमा कुरैशी की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की समीक्षकों की ओर से काफी तारीफ की जा रही है और खास तौर पर एक्ट्रेस के किरदार को पसंद किया जा रहा है। मैडम चीफ़ मिनिस्टर के ज़रिए उत्तर प्रदेश की राजनीति से जुड़ी एक ऐसी महिला की कहानी पर्दे पर लाई गई है, जिसने जातिगत व्यवस्था के दंश को झेला और सियासी सफर में आगे बढ़ीं। इस तरह महिला देश के सबसे बड़े सूबे की मुख्यमंत्री बनी।

चुलबुल दबंग का नया अवतार करेगा बच्चों का मनोरंजन:
अभिनेता सलमान खान की मशहूर दबंग फिल्म का कैरेक्टर चुलबुल पांडे अब एनीमेटिड रूप में आ चुका है। सलमान खान का इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे किरदार एक ट्विस्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्मों की 'दबंग' सीरीज से सुपरस्टार सलमान खान का लोकप्रिय कैरेक्टर अब छोटे पर्दे पर एक एनिमेटेड अवतार में नजर आएगा, जिसका उद्देश्य मुख्य रूप से छोटे और युवा प्रशंसकों का मनोरंजन करना होगा। अभिनेता सलमान खान ने इसकी झलक दिखाते हुए हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है।

शाकाहारी सोनू सूद के नाम पर मटन शॉप खुलने पर बोले अभिनेता:
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के नाम से मटन शॉप खुलने की बात सामने आई है और अभिनेता ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। लोगों की मदद करने को लेकर चर्चा में रहे स्टार सोनू ने एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ एक कैप्शन में अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं शाकाहारी हूं और मेरे नाम पर मटन की दुकान? क्या मैं उसकी कुछ शाकाहारी काम शुरू करने में मदद कर सकता हूं।'

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' पर करणीसेना की धमकी:
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता की पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं हालांकि जब से फिल्म की घोषणा हुई है ये लगातार सुर्खियों में रही हैं और फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है जिसकी वजह करण सेना है।

करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष, फिल्म निर्माता सुरजीत सिंह राठौर का कहना है कि जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है, तो वे फिल्म का शीर्षक सिर्फ पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं? उनका कहना है कि फिल्म के टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और पृथ्वीराज चौहान को सम्मान दिया जाए। करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर वो हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।

कंगना रनौत के गाने को वरुण धवन ने बताया फेवरिट
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपनी हाजिर जवाबी के लिए खास तौर पर जाना जाता है। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर करते हैं और फैंस के साथ बातचीत भी करते हैं। अभिनेता वरुण वधन ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंक सेशन का आयोजन किया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए।

अभिनेता से उनका पसंदीदा गाना पूछे जाने पर जवाब देते हुए अभिनेता ने अपना फोटो शेयर कर साल 2006 में आई इमरान हाशमी और कंगना रनोट की फिल्म गैंगस्टर के गाने ना जाने कोई का नाम लिया। डायट के सवाल पर वरुण धवन ने कहा, 'मैं दिन में 14 से 16 घंटो के लिए रूक रूक कर फास्टिंग की कोशिश के साथ 1 कॉफी, 2 व्हाइट अंडे और आमलेट, 3 सब्जियां और चिकन, 4 मखना, 5 सब्जियां और चिकन और खूब सारा पानी पीता हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर