Bollywood Throwback: जब 16 साल छोटी सुष्मिता सेन संग था संजय दत्त का अफेयर, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

एक्टर संजय दत्त का अफेयर 308 लड़कियों के साथ रह चुका है जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन। बताया जाता है कि संजय की दूसरी पत्नी रिया पिल्लै ने दोनों को एक कमरे में साथ पकड़ा था।

Sanjay Dutt with Sushmita Sen and Rhea Pillai
Sanjay Dutt with Sushmita Sen and Rhea Pillai  

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है संजय दत्त का नाम।
  • सुष्मिता सेन के कमरे में पकड़े गए थे संजय दत्त।
  • जानें क्या है संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ा ये किस्सा।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने साल 1981 में सुपरहिट फिल्म रॉकी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और वो अब तक एंटरटेनमेंट जगत में एक्टिव हैं। संजय अपने काम और फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। संजय अपनी लाइफ में 308 लड़कियों को डेट कर चुके हैं जिनमें कई नामी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है। 

संजय दत्त एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, टीना मुनीम से लेकर सुष्मिता सेन तक को डेट कर चुके हैं। हालांकि इस बारे में कम ही लोग जानते हैं कि संजय ने खुद से 16 साल छोटी सुष्मिता सेन को डेट किया है। बताया जाता है कि दोनों विदेश में मिलते थे और साथ समय बिताते थे। दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं और यह बात संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लै तक भी पहुंच गई।

रिया ने संजय को रंगे हाथ पकड़ा

संजय और सुष्मिता के अफेयर की बात पता चलने के बाद भी रिया ने संजय को कुछ नहीं कहा, क्योंकि वो दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थीं। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन बाद संजय विदेश में सुष्मिता के साथ स्टेज शो करने गए और पीछे- पीछे रिया भी वहां पहुंच गईं। बताया जाता है कि वहां पहुंचकर रिया ने संजय को सुष्मिता के कमरे में पकड़ लिया था। 

संजय ने मांगी माफी

अपने पति संजय को सुष्मिता के साथ देखकर रिया नाराज हो गईं और हंगामा करने लगीं, जिसके बाद संजय ने उन्हें शांत करने के लिए उनसे माफी मांगी। हालांकि इसके बाद से रिया और संजय के रिश्ते में दरार आ गई और जल्द ही दोनों अलग भी हो गए। 

संजय ने की तीन शादियां

बता दें कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। साल 1987 में उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से शादी की थी और दोनों की एक बेटी त्रिशाला दत्त भी हुई, लेकिन शादी के 9 साल बाद साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा का निधन हो गया। इसके बाद फरवरी 1998 में उन्होंने रिया पिल्लै से शादी की लेकिन 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद संजय ने मान्यता दत्त से गोवा में शादी की। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं, एक बेटा शहरान और बेटी इकरा दत्त।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर