The Kapil Sharma Show के प्रोमो में दिखा Akshay Kumar का अतरंगी अंदाज, बताया शो पर बार-बार आने का राज

The Kapil Sharma Show: जल्द ही सोनी टीवी पर कपिल‌ शर्मा शो ऑन एयर होने वाला है। शो के प्रोमो में ये देखा जा सकता है कि कॉमेडी का लेवल इस बार हाई होने वाला है।

Akshay Kumar, Akshay Kumar in the Kapil Sharma show, Akshay Kumar in Kapil show, Akshay Kumar in Kapil Sharma show full episode, Akshay Kumar and Kapil Sharma, Akshay Kumar and Kapil,
कपिल शर्मा की बेजती करने के लिए शो पर आना पसंद करते हैं अक्षय  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • अगस्त के अंत तक ऑन एयर होगा द कपिल शर्मा शो।
  • बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार करेंगे कपिल शर्मा शो का उद्घाटन।
  • कपिल शर्मा को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कुछ ऐसा जिससे हंसते-हंसते लोटपोट हो गए दर्शक।

The Kapil Sharma Show Akshay Revelation: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। एक नए सीजन और नए साथियों के साथ द कपिल शर्मा शो अगस्त के अंत तक ऑन एयर होगा। सोनी टीवी द्वारा रिलीज किए जा रहे प्रोमो और प्रीमियर में यह देखा जा सकता है कि इस बार इस शो में कॉमेडी का लेवल सर चढ़कर बोलेगा। हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का अतरंगी अंदाज देखा जा सकता है। हंसी मजाक के बीच अक्षय कुमार ने इस राज से पर्दा हटा दिया है कि वो क्यों बार-बार कपिल शर्मा के शो पर आना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार की‌ ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए मगर उनकी इस बात ने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। 

कपिल शर्मा की बेइज्‍जती करने के लिए शो पर आना है पसंद

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा को फीचर करने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसी मजाक के माहौल के बीच अक्षय कपिल की टांग खींचने से पीछे नहीं हट रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा भी कुछ कम नहीं है। अक्षय कुमार के काम के ऊपर तंज कसते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि एक ही इंसान इतने सारे काम कर रहा है। तब कपिल शर्मा को अक्षय करारा जवाब देते हैं। अक्षय कहते हैं कि वह बहुत सारा काम करना चाहते हैं ताकि कपिल के शो पर आकर उनकी बेजती कर सकें। 

अक्षय कुमार की इस बात ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। वहीं, कपिल शर्मा भी शांत नहीं रहे और पंच लाइन बोल दिए जिससे सबकी हंसी छूट गई। कपिल शर्मा ने कहा कि 'ठीक है, थोड़ी बहुत बेइज्जती से चेक बन रहा है तो क्या जाता है?।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अगस्त के अंत से ऑन एयर होगा यह शो 

द कपिल शर्मा शो अगस्त के अंत से टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है। द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में आकर अक्षय कुमार शो का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ वो अपनी फिल्म का भी प्रमोशन करेंगे। कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह और किकू शारदा के साथ  सुदेश लहरी भी द कपिल शर्मा शो के टीम में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर