The Family Man Season 2 teaser Out: सस्‍पेंस बढ़ाने में सफल रहा द फैम‍िली मैन 2 का टीजर,एक्शन में मनोज बाजपेयी

एक्टर मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है और यह सस्पेंस बढ़ाने में सफल रहा है। लेकिन दर्शकों को इसे देखकर मायूसी हाथ लग सकती है।

मुख्य बातें

  • 'द फैमिली मैन सीजन 2' का टीजर रिलीज हो गया है।
  • टीजर सस्पेंस बढ़ाने में सफल रहा है लेकिन कुछ दर्शक इसस निराश हो सकते हैं।
  • इस सीजन में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस की भी एंट्री हुई है।

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है। 57 सेकंड लंबे इस टीजर में श्रीकांत तिवारी यानी मनोज बाजपेयी एक बार फिर से पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ उनकाी पत्नी सुचित्रा अय्यर तिवारी (प्रियामणि अय्यर) व परिवार उनकी चिंता में डूबा नजर आ रहा है। 

टीजर में घायल मनोज बाजपेयी किसी की तरफ बंदूक ताने दिखते हैं तो वहीं टीजर में एक्ट्रेस समंथा अक्कीनेनी को भी दिखाया गया है, जो कि पिछले सीजन का हिस्सा नहीं थीं। समंथा इस वेबसीरीज से अपना वेब डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि टीजर में मूसा का रोल निभाने वाले एक्टर नीरज माधव नजर नहीं आए, जिससे उनके फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं। मालूम हो कि इसकी ट्रेलर 19 जनवरी, 2021 को रिलीज होगा। जबकि इस सीरीज को 12 फरवरी, 2021 से एमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है।

मालूम हो कि हाल ही में एमेजॉन प्राइम द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर द फैमिली मैंन सीजन 2 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था जिससे यह माना जा रहा है कि सेकंड सीजन में भी मूसा नजर आएंगे। 

बता दें कि इसके पहले सीजन के अंत में मूसा की मौत हो जाती है जिसके चलते सेकंड सीजन में उनकी वापसी तभी मुमकिन है जब नए सीजन का प्लॉट पिछले सीजन से संबंधित नहीं हो। 

द फैमिली मैन एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए सीक्रेट एजेंट के तौर पर काम करता है। वह अपनी कम सैलरी, फैमिली प्रेशर, नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर