मनोज वाजपेयी की The Family Man 2 में साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी विलेन, जानिए 5 खास बातें

दक्षिण भारतीय फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी मनोज वाजपेयी की फैमिल मैन के सीक्वेल में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। यहां जानिए द फैमिली मैन 2 से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

South actress Samantha Akkineni as villain in The Family Man 2
साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी बनेंगी विलेन 

मुख्य बातें

  • श्रीकांत तिवारी के साथ दर्शकों का पसंदीदाद किरदार एक बार फिर करने जा रहा वापसी
  • साउथ की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस निभाएंगी विलेन का किरदार
  • निर्माताओं ने बताई नए सीजन की रिलीज डेट, जानिए वेब सीरीज के सीक्वल में क्या कुछ होगा खास

मुंबई: राज और डीके की लोकप्रिय वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीज़न-2 का प्रीमियर इस साल 12 फरवरी को होगा। निर्माताओं ने इसी की घोषणा करते हुए गुरुवार को एक छोटी सी क्लिप जारी की है। पिछले सीज़न की तरह, इस बार एक नए अध्याय के साथ यह और भी पेचीदा रहस्य बनने वाली है। इसके साथ ही यह भी तय मानिए कि दर्शकों का मनोरंजन भी बढ़ने वाला है।

एक दिलचस्प बात यह भी है कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी द फैमिली मैन 2 में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है। भारत के पसंदीदा फेमिली मैन श्रीकांत तिवारी की दर्शकों के बीच एक बार फिर वापसी होने जा रही है, जिसकी भूमिका मनोज वाजपेयी निभा रहे हैं।

आइए जानते हैं 'द फैमिली मैन-2' सीरीज से जुड़ी कुछ खास बातें:

1. ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ’

अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच संतुलन बनाने की जद्दोजहद करते हुए इस बार श्रीकांत तिवारी प्रतिशोध की एक नई देवी ‘राजी’ के मुकाबिल होंगे, और यही भूमिका सामंथा अक्किनेनी निभाने वाली हैं। उतार-चढ़ावों से भरपूर आगामी सीजन में हम श्रीकांत को एक नए मिशन पर देखेंगे, क्योंकि टैग लाइन कहती है- ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ’।

2. सामंथा दै फैमिली मैन-2 वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं हालांकि उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। निर्देशक राज निदिमोरु के अनुसार एक्ट्रेस ने बिना एक सेकेंड की देर किए प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह दिया था और साथ ही कहा था कि यह वही चीज है जो वो चाहती हैं।

Actress Samantha

3. एक्ट्रेस का यह रोल उनके इससे पहले के सभी किरदारों से बेहद अलग होगा जो कि फैंस को सरप्राइज करने का काम करेगा। एक्ट्रेस ने एक मीडिया बातचीत के दौरान कहा था डिजिटल दुनिया की शुरुआत के साथ उन्हें इसका हिस्सा बनने की अहमियत का अंदाजा था और द फैमिली मैन उन्हें इसके लिए बिल्कुल सही मौका लगा।

4. द फैमिली मैन एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए को गुप्त रूप से गुप्तचर अधिकारी के रूप में काम करता है। वह अपनी कम सैलरी, फैमिली प्रेशर, नौकरी और एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। यह एक मध्यम वर्ग के आदमी के साथ एक विश्व स्तरीय जासूस की कहानी भी है, जो क्षेत्रीय राजनीति पर तंज भी कसती है।

5. सामंथा अक्किनेनी और मनोज बाजपेयी के अलावा 'द फैमिली मैन' सीजन 2 में प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर भी अलग अलग भूमिकाओं में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर