Family man 2 poster: 'द फैमिली मैन' सीजन 2 का खत्‍म होगा इंतजार, पहले से ज्‍यादा खतरनाक मिशन पर मनोज बाजपेयी

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी बहुचर्चित और लोकप्रिय वेबसीरीज द फैमिली मैन की घोषणा कर दी। मेकर्स ने नया पोस्‍टर जारी किया है।

The Family Man 2 Poster
The Family Man 2 Poster 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम वीडियो ने की द फैमिली मैन सीजन 2 की घोषणा
  • पोस्टर में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दि‍खी

The Family Man season 2: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ओरिजिनल के द फैमिली मैन सीज़न 2 के पहले पोस्टर को सबके सामने प्रस्तुत कर प्रशंसकों को खुश किया । इस पोस्टर के टीजर में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई गई है। नए साल में श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी) और शारिब हाशमी ( जेके तलपड़े) एक बड़े और घातक मिशन पर उतरेंगे। एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ, श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।

द फैमिली मैन को सीज़न 1 की रिलीज़ के बाद से, दुनिया भर से अपार प्यार और प्रशंसा मिली है। राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित 'द फैमिली मैन' अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही आ रहा है। प्रिया मणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे। इस सीरिज द्वारा दक्षिण सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत भी है और दर्शकों ने भी इस अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा है।

द फैमिली मैन एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए को गुप्त रूप से गुप्तचर अधिकारी के रूप में काम करने की कहानी बताता है। सीरीज़ में श्रीकांत संघर्ष की रस्सी पर अपना संतुलन बना के चलने की कोशिश करता है जिसमें वह अपनी कम सैलरी, फैमिली प्रेशर, नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। जितनी यह एक मध्यम वर्ग के आदमी की कहानी है, जो एक विश्व स्तरीय जासूस भी है उतनी ही यह क्षेत्रीय राजनीति पर कसा हुआ व्यंग्य भी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर