The Family Man 2 का ट्रेलर इस दिन होगा जारी, मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज की रिलीज डेट आई, जानें खास बातें

The Family Man 2 Trailer: मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का इंतजार अब खत्‍म होने को है। अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज के मेकर्स ने ट्रेलर की तारीख जारी कर दी है।

The Family Man 2
The Family Man 2 

मुख्य बातें

  • मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का इंतजार अब खत्‍म होने को है।
  • अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज के मेकर्स ने ट्रेलर की तारीख जारी कर दी है।

The Family Man 2 Trailer: मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर का इंतजार अब खत्‍म होने को है। अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज के मेकर्स ने ट्रेलर की तारीख जारी कर दी है। मेकर्स की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार 19 मई को द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर जारी कर दिया जाएगा। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक द फैमिली मैन 2 एमेजॉन प्राइम पर 4 जून को रिलीज होने जा रही है। 

वर्ष 2019 में जब द फैमिली मैन रिलीज हुई थी तब इसने दर्शकों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया था। तब से लेकर अब तक द फैमिली मैन के पार्ट 2 को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। मनोज बाजपेयी के अलावा 'द फैमिली मैन' सीजन 2 में प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर भी अलग अलग भूमिकाओं में होंगे।

ऐसी था फैमिली मैन का सीजन 1 
द फैमिली मैन एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज है, यह मध्यवर्गीय श्रीकांत तिवारी की कहानी है जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए को गुप्त रूप से गुप्तचर अधिकारी के रूप में काम करने की कहानी बताता है। सीरीज में श्रीकांत संघर्ष की रस्सी पर अपना संतुलन बना के चलने की कोशिश करता है जिसमें वह अपनी कम सैलरी, फैमिली प्रेशर, नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। जितनी यह एक मध्यम वर्ग के आदमी की कहानी है, जो एक विश्व स्तरीय जासूस भी है उतनी ही यह क्षेत्रीय राजनीति पर कसा हुआ व्यंग्य भी है।

क्या होगा द फैमिली मैन 2 में नया?
यह कयास लगाए जा रहे हैं कि द फैमिली मैन की तरह ही द फैमिली मैन 2 बेहद खास होगा और दर्शकों को इसमें कुछ नया देखने को मिलेगा। यह आशा है कि द फैमिली मैन 2 में कुछ नए कलाकार जुड़ेंगे लेकिन फिलहाल इसी बात का पता चला है कि सामंथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज का नया हिस्सा हैं। ‌सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने उनके कैरेक्टर नेम को भी उजागर कर दिया है। राज और डीके के स्टेटमेंट से यह पता लगाया जा सकता है कि द फैमिली मैन 2 में सामंथा का कैरेक्टर नेम राजी होने वाला है।

साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी विलेन
एक दिलचस्प बात यह भी है कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी द फैमिली मैन 2 में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है। सामंथा द फैमिली मैन-2 वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। निर्देशक राज निदिमोरु के अनुसार एक्ट्रेस ने बिना एक सेकेंड की देर किए प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह दिया था और साथ ही कहा था कि यह वही चीज है जो वो चाहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर