Thalaivi Kangana Transformation: जयलल‍िता बनने के ल‍िए कंगना रनौत ने कैसे बदला अपना लुक, देखें ये 12 PHOTOS

Thalaivi Trailer Kangana Ranaut Transformation: कंगना रनौत ने जयललिता के हर रूप के साथ अपने लुक से न्याय किया है। कभी 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसको घटाना एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती रहा।

Kangana Ranaut transformation For Thalaivi Jayalalithaa biopic Check 12 Photos Look
कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को रिलीज हो रहा है।
  • जयललिता की बायोपिक की पहली झलक कंगना रनौत के जन्मदिवस के मौके पर देखने को मिलेगी।
  • एक नजर कंगना की बेमिसाल तस्वीरें पर, जिनमें वो हूबहू जयललिता दिख रही हैं। 

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को रिलीज हो रहा है। दिग्गज अभिनेत्री और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक की पहली झलक कंगना रनौत के जन्मदिवस के मौके पर देखने को मिलेगी। चेन्नई और मुंबई में कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। 

ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले हम आपको दिखा रहे हैं कंगना रनौत की बेमिसाल तस्वीरें, जिनमें वो हूबहू जयललिता की तरफ दिख रही हैं। 
कंगना फिल्म में जयललिता के जवानी से उम्रदारज तक के अलग-अलग लुक में दिखने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने खासी मेहनत की है। कभी कंगना ने थलाइवी के लिए अपना वजन घटाया है तो कभी कुछ सीन्स के लिए बढ़ाया है।

इन तस्वीरों को देखकर जाहिर हो रहा है कि कंगना रनौत ने जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय किया है। कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है।

कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं कि कुछ ही वक्त में जयललिता की महान गाथा सबके सामने होगी । #Thalaivi इस किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना, सबसे बड़ी चुनौती रही।'

एक तस्वीरों में जहां कंगना, जयललिता के शुरुआती दिनों में अभिनेत्री बनने के सफर को तय करती दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीरों में भरतनाट्यम की खूबसूरत मुद्राएं लिए वो एक सफल अभिनेत्री की खुशी जाहिर कर रही हैं। अगली तस्वीरों में वो, जयललिता के राजनीति डंका बजाने की झलक दिखा रही हैं कैसे उन्होंने तमिलनाडु को नए आयाम देते हुए एक जिम्मेदार नेता का फर्ज निभाया। 

हर तस्वीर के जरिए कंगना दिवंगत जयललिता की याद दिला रही हैं। साथ ही ये झलकियां ये भी बता रही हैं कि कंगना रनौत ने इस किरदार के लिए जी-तोड़ मेहनत की हैं। आपको बताते चलें फिल्म के लिए हॉलीवुड से मेकअप एक्सपर्ट को बुलाया गया। ताकि कंगना और अरविंद स्वामी के लुक को देखकर उसमें जयललिता और एमजी रामचंद्रन की छवि दिखे।

डायरेक्टर विजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट और फ़िल्म thalaivi से जुड़े एक-एक सितारों के लिए ये फ़िल्म उनके जीवन की सबसे बड़ी मेहनत हैं। थलाइवी फिल्म एक अभिनेत्री और एक सशक्त राजनेत्री जयललिता के 30 सालों के नायाब सफर की कहानी हैं। जो उनके जिंदगी के संघर्ष और सफलता के इतिहास को दर्शाती है। फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर