Jayalalitha Death Anniversary: कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि, 'थलाइवी' के लुक में आईं सामने

Kangana Ranaut in Thalaivi: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Kangana Ranaut in Thalaivi
Kangana Ranaut in Thalaivi 

मुख्य बातें

  • तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है।
  • जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था।
  • तमिल फिल्मों में एक्टिंग से उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी।

Kangana Ranaut in Thalaivi: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। कंगना रनौत ने थलाइवी के सेट से तीन ऐसी तस्‍वीरें शेयर की हैं जो पहले नहीं देखी गईं। इन तस्‍वीरों में कंगना रनौत जयललिता के लुक में नजर आ रही हैं और काफी दमदार लग रही हैं। इन दिनों कंगना इस फ‍िल्‍म की शूटिंग में लगी हैं। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते तक पूरी हो जाएगी।

अम्‍मा को किया नमन

कंगना रनौत ने इन तस्वीरों के साथ अम्‍मा यानि जयललिता को श्रद्धांजलि दी है। उन्‍होंने ल‍िखा- "जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। पूरी टीम का धन्यवाद, लीडर विजय सर का आभार जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया।' कंगना ने पोस्‍ट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि रुपहले पर्दे की अदाकारा से तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। तमिल फिल्मों में एक्टिंग से उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। अदाकारी के बाद वह राजनीति में आईं और शीर्ष तक पहुंचीं। तमिलनाडु की जनता में उनके प्रति जो प्रेम दिखता है वह वाकई बहुत कम राजनेताओं को नसीब होता है। 

इसलिए खास है कंगना की ये फ‍िल्‍म

कंगना रनौत को जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं। कंगना लुक टेस्ट के लिए लॉस एंजेलिस भी गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में जयललिता के चार फेज देखने को मिलेंगे। इसमें कंगना के अलग-अलग लुक टेस्ट होंगे और उम्र के हिसाब से उनके रोल्स बदलते चले जाएंगे। फिल्म की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर