कंगना रणौत का स्वरा को मुंहतोड़ जवाब, बी लिस्टर बताते हुए 'थलाइवी' ने कही ये बात

कंगना और स्वरा की सोशल मीडिया पर गहमा गर्मी लगातार बनी रहती है। पिछले कुछ दिनों में यह मामला और गर्म हो गया। जब स्वरा ने कंगना की फिल्म रज्जो का आइटम नंबर सॉन्ग शेयर कर कंगना को जवाब दिया।

Kangna Ranaut And Swara Bhaskar Social Media Controvercy
Kangna Ranaut And Swara Bhaskar Social Media Controvercy 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत पिछले काफी समय से फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना बड़ी बेबाकी से अपनी बातें रखती हैं और फैंस को उनका यह अंदाज पसंद भी आता है, कंगना को बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल के नाम से भी जानी जाती है। कंगना अपने तीखी टिप्पड़ियों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं औऱ स्वरा भास्कर के साथ उनके सोशल मीडिया वार से तो आप सब वाकिफ होंगे। हाल ही में उन्होंने विधायक पानसे को आइटम गर्ल पर घेरते वक्त एक्ट्रेस दीपिका, कटरीना और आलिया को भी आड़े हाथों ले लिया। कंगना ने स्वरा के कमेंट पर जवाब देते हुए उन्हें बी लिस्टर्स एक्ट्रेस कहा। इस पर स्वरा ने भी कंगना के इस बयान पर उनकी मूवी रज्जो फिल्म का आइटम नंबर शेयर कर करारा जवाब दिया था।

इस पर कंगना ने स्वरा को जवाब देतें हुए कहा है कि वह आइटम सॉन्ग नहीं करती। इस दौरान कंगना ने अपने ट्वीट में साफ कर दिया कि वह ऐसा कोई सॉन्ग नहीं करेंगी जिसमें औरतों के लिए अपमानजनक या अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया हो। कंगना ने आगे कहा कि उन्होंने बड़े डायरेक्टर्स की फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग को करने से मना कर दिया है, जि‍समें संजय लीला भंसाली और फराह खान शामिल हैं।

आपको बता दें आइटम नंबर को लेकर विवाद उस वक्त शुरु जब किसान आंदोलन को लेकर सुखदेव पानसे ने कंगना को नाचने गाने वाली कहा था। सुखदेव पानसे के इस बयान पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा था कि जो कोई भी इस मूर्ख को जानता है वो इसे बताओ कि मैं कोई कटरीना, दीपिका या आलिया नहीं हूं। मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से इंकार कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर