'तेरी मिट्टी' गाने को आवाज देने वाले बी प्राक के घर आया नन्‍हा मेहमान, पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म केसरी के गाने 'तेरी म‍िट्टी' को अपनी आवाज देने वाले स‍िंगर बी प्राक के घर बेटे का जन्‍म हुआ है। बी प्राक ने बेटे की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए यह खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है।

B Praak and his wife blessed with Baby Boy
B Praak and his wife blessed with Baby Boy 
मुख्य बातें
  • स‍िंंगर बी प्राक की पत्‍नी ने द‍िया बेटे को जन्‍म
  • बी प्राक ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी
  • फैंस ने बी प्राक को दी ढेर सारी बधाइयां

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म केसरी के गाने 'तेरी म‍िट्टी' को अपनी आवाज देने वाले स‍िंगर बी प्राक के घर बेटे का जन्‍म हुआ है। बी प्राक ने बेटे की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए यह खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। इंस्‍टाग्राम और ट्व‍िटर पर बी प्राक ने बेबी की फोटो शेयर की है, हालांकि उन्‍होंने फेस को इमोजी से छिपाया हुआ है। बी प्राक ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ओह माय गॉड इस मैसेज को टाइप करते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। मैं एक नन्हे बेटे का पिता बन गया हूं।

बी प्राक आगे लिखते हैं, 'मीरू एक वादा उस दिन किया था जब शादी की थी और एक वादा आज करता हूं। मैं तुम्हें और हमारे बेबी को बेहतर जिंदगी दूंगा, जितना मेरी रानी तुम सोच भी नहीं सकती। मैं हमेशा साथ दूंगा चाहे डायपर चेंज करना हो या पॉटी साफ करनी हो। तुम्‍हें थैंक्‍स कैसे कहूं, समझ नहीं आ रहा है'।

कुछ वक्‍त पहले साझा की थी वाइफ की प्रेग्‍नेंसी 

बी प्राक ने कुछ वक्‍त पहले ही पत्‍नी की प्रेग्‍नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज साझा करते हुए लिखा था कि हे बेबी, मॉमी और डैडी आपका इंतजार कर रहे हैं। तस्‍वीर में प्राक की पत्नी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। उन्होंने लिखा था कि धन्यवाद मीरू। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak) on

बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं और उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा उनकी लोकप्रियता में तब और चार चांद लग गए जब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में गाना गया। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म में उन्होंने 'तेरी मिट्टी' गाना गया था, जो जबरदस्त हिट साबित हुआ। बी प्राक अब अपने सुपरहिट गाने फिलहाल के सीक्वल के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर