Star Screen Awards में आलिया पर फ़िक्सिंग का आरोप, तेरी मिट्टी की जगह ‘अपना टाइम आएगा’ को अवॉर्ड का भी विरोध

बॉलीवुड
Updated Dec 09, 2019 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Star Screen Awards Controversy: एक दिन पहले हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स पर फिक्सिंग का आरोप लगा है। बता दें कि इस मामले में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट पर निधाना साधा है।

Alia Bhatt का वायरल वी़डियो
Alia Bhatt का वायरल वी़डियो 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
  • हाल ही में इस वीडियो में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने रीट्वीट किया है।
  • आलिया भट्ट पर अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप लगाया जा रहा है।

हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को लेकर सोशल मीडिया पर लोग विरोध जा रहे हैं। बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस अवॉर्ड हाथ में लिए हुए पीछे के दरवाजे से बाहर आती दिख रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही एक्ट्रेस पर अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप लगाया जा रहा है। जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा हैं।

इस वीडियो पर हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने रीट्वीट करते हुए लिखा- 'चलो इतनी सच्चाई तो है जो तुम चुपचाप ये काम कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा हैं। दरअसल ये वीडियो अवॉर्ड इवेंट के शुरू होने से पहले की है। जिसमें एक्ट्रेस इवेंट शो शुरू होने से पहले ही अपने हाथ में अवॉर्ड लिए हुए नजर आ रही हैं। 

अब इसी चलते रंगोली चंदेल ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। दरअसल इस वीडियो में आलिया की मैनेजर फोटोग्राफर्स से सवाल करती हैं कि ये तस्वीर अभी पोस्ट मत करना। जिसपर आलिया कहती है कि 7 बजे के बाद डालना।

इस दौरान आलिया हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा सवाल किया जा रहा है कि क्या वाकई ये अवॉर्ड पहले से फिक्स था। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर कह रहे हैं कि ये अवॉर्ड शो भी पहले से ही फिक्स होता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बेस्ट लिरिक्स का भी विरोध

बेस्ट लिरिक्स के लिए इस बार स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में गली बॉय का गाना 'अपना टाइम आएगा' को मिला है। जिसके लिए लोग लगातार विरोध कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने के साथ केसरी का गाना 'तेरी मिट्टी' को भी नॉमिनेट किया गया था। लेकिन अपना टाइम आएगा ने बाजी मार ली। जिसपर लोग लगातार विरोध जता रहे हैं। इस पर फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने ट्वीट किया है।

 

 

उन्होंने लिखा- 'मेरे तमाम दोस्तों को, और 'तेरी मिट्टी' को उदास होने की कोई ज़रूरत नहीं। हमने  ये गाना हिंदुस्तान के सिपाहियों और आम लोगों के लिए बनाया था। आप इस गाने को सर आँखों से लगाते हैं, इस से बड़ा अवॉर्ड और क्या हो सकता है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर