'सांड की आंख' ऑफर वाले बयान पर कंगना रनौत का पटलवार, बोलीं- झूठ फैला रहे हैं अनुराग कश्यप

Kangana Ranaut on Anurag Kashyap: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप के 'सांड की आंख' ऑफर करने वाले बयान पर पवटवार किया है। उनका कहना है कि अनुराग झूठ फैला रहे हैं।

Kangana Ranaut Anurag Kashyap
कंगना रनौत और अनुराग कश्यप।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'सांड की आंख' फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी
  • फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया था
  • फिल्म में तापसी-भूमि ने अहम भूमिका निभाई थी

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कंगना रनौत इन दिनों 'सांड की आंख' फिल्म को लेकर आमने-सामने हैं। अनुराग ने हाल ही में कहा था कि कंगना को 'सांड की आंख' ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। अनुराग ने कहा था, 'जब 'सांड की आंख' कंगना को ऑफर हुई थी तो उनका कहना था कि कहानी अच्छी है, मगर फिल्म में दो लोगों की क्या जरूरत है। इसको एक कर दो, तो मैं यह फिल्म कर लूंगी।' वहीं, अनुराग के बयान पर कंगना की टीम ने अब पटलवार किया है। कंगना की ओर से कहा गया है कि अनुराग इस संबंध में झूठ फैला रहे हैं। बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई 'सांड की आंख' को अनुराग ने प्रॉड्यूस किया था।

Anurag Kashyap

टीम कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि सिर्फ एक स्पष्टीकरण, कुछ उदारवादी 'सांड की आंख' के बारे में झूठ फैला रहे हैं। कंगना ने अनुराग कश्यप से 'सांड की आंख' के संबंध में कभी मुलाकात नहीं की। विकास बहल और डायरेक्टर फिल्म के ताल्लुक से कंगना के घर आए थे। कंगना ने उन्हें सुझाव दिया कि सीनियर एक्ट्रेसेस को हायर करें। यंग एक्टर्स को काम पर रखना बुजुर्ग महिलाओं के खिलाफ पूर्वाग्रह हो, जैसा की फिल्म में इरादा जताया गया है।' 

टीम कंगना ने आगे लिखा कि कंगना ने एक अच्छी स्क्रिप्ट का बलिदान दिया, लेकिन उतावलेपन के चलते ग्रांडपेरेंट्स के बारे में एक अच्छी फिल्म के मौके को बर्बाद कर दिया गया। वहीं, सीनियर एक्ट्रेसेस को भी काम गंवाना पड़ा, जिन्हें दर्शकों को नई रोशनी में देखने की जरूरत थी। झूठ फैलाने के लिए इन जोकरों को शर्म आनी चाहिए।

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर 'सांड की आंख' दो ऐसी महिलाओं की कहानी है, जो लिंगभेद की रूढ़िवादी सोच को तोड़ने का काम करती हैं। फिल्म में तापसी और भूमि ने शूटर दादियों का किरदार निभाया था। तापसी जहां प्रकाशी तोमर के रोल में नजर आईं तो वहीं भूमि चन्द्रो तोमर का किरदार निभाया। यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित थी। 'सांड की आंख' तापसू और भूमिक के काम को काफी पसंद किया गया था। इनके अलावा फिल्म में प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह, पवन चोपड़ा भी अपनी छाप छोड़ी में कामयाब रहे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर