तनुश्री दत्ता के पैदा होते ही हो गई थी ये बीमारी, डॉक्टर ने घरवालों से कहा- 'कर लो अंतिम संस्कार की तैयारी'

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया है। अब तनुश्री ने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट शेयर किया है। तनुश्री ने बताया कि जब वह पैदा हुई थी तो डॉक्टर ने जवाब दे दिया था।

Tanushree Dutta
Tanushree Dutta 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है।
  • तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब वह पैदा हुईं तो बचने के चांस बहुत कम थे।
  • तनुश्री दत्ता ने ये भी बताया कि एक बार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे।

मुंबई. तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोशूट की फोटो शेयर की। अब तनुश्री ने जिंदगी का बड़ राज खोला है। तनुश्री ने बताया कि जब वह पैदा हुईं तो उनके बचने के चांस बेहद कम थे। 

तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ' 'मैं प्रीमच्‍योर बेबी थी। मेरा जन्म सात महीनों में हो गया था। पैदा होने के बाद ही मुझे पीलिया हो गया। डॉक्‍टर्स ने हाथ खड़े कर लिए थे। 

बकौल तनुश्री दत्ता 'डॉक्‍टर्स ने मेरे माता-पिता से कह दिया था कि अंतिम संस्‍कार की तैयारी कर लीजिए। हालांकि, मेरी किस्मत में कुछ और लिखा था। मैं बच गई और फिर स्‍वस्‍थ थी।'

एक्सीडेंट में बाल-बाल बची
तनुश्री दत्ता ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वह कई बार एक्सीडेंट में बाल-बाल बची थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक तनुश्री ने बताया कि वह एक बार मुंबई लोकल ट्रेन के सामने आने वाली थीं। 

तनुश्री के मुताबिक, 'मैं अपनी दोस्‍त के साथ पैदल ट्रैक को पार कर रही थीं। मेरे पास एक मिनट या उससे भी कम वक्त था। किसी फिल्‍म की तरह मेरी पूरी जिंदगी मेरे सामने फ्लैश हो गई थी।'

 जब होने वाला था कार एक्सीडेंट
तनुश्री दत्ता ने बताया कि एक बार वह रोड एक्सीडेंट में भी बाल-बाल बची थीं। इन हादसों के बाद ही उन्हें एक नई जिंदगी मिली थी। आपको बता दें कि बीते दो साल में तनुश्री दत्ता ने लॉस एंजिल्स में नौकरी की।

तनुश्री ने हाल ही में फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मैं अच्छी दिख रही हूं और अपने पुराने लुक में वापस आ रही हूं। क्योंकि मैंने 15 किलो ग्राम वजन घटा दिया है और मेरी एक्टिंग की वापसी की इंडस्ट्री में काफी चर्चा हो रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर