'तारे जमीन पर' फिल्‍म में 8 साल का बच्‍चा बन लोगों का दिल जीतने वाले दर्शील सफारी अब बन गए हैं हैंडसम हंक, तस्‍वीरें देख रह जाएंगे दंग

Darsheel Safary viral photo: तारे जमीन पर मूवी में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाले दर्शील सफारी दोबारा सुर्खियों में हैं। उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है।

Darsheel Safary
Taare Zameen Par child actor Darsheel Safary   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दर्शील खान ने आमिर की सुपरहिट फिल्‍म तारे जमीन पर में बाल कलाकार की निभाई थी भूमिका
  • दर्शील को उनकी उम्‍दा एक्टिंग के लिए कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है
  • दर्शील मूवीज के अलावा टीवी में भी नजर आ चुके हैं

Taare Zameen Par child actor recent look: आमिर खान की 'तारे जमीन पर' अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्म में दर्शील सफारी भी थे, जिन्होंने डिस्लेक्सिया से पीड़ित 8 साल के लड़के की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार का नाम ईशान अवस्थी था। फिल्म में दर्शील ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत लिया था। मगर वह अचानक फिल्मों और बॉलीवुड से गायब हो गए। उन्हें आखिरी बार सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन के साथ 'सुत्ताबाजी' में देखा गया था। मगर अब वे अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरों के चलते दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं। वह बिल्‍कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। उनके लुक को देख हर कोई हैरान हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाले दर्शील अब बड़े हो गए हैं। उसकी लेटेस्‍ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह हैंडसम हंक लग रहे हैं। उनके इस लुक को देख फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह वहीं छोटे दर्शील हैं। जिन्होंने आमिर खान की 2017 की हिट तारे ज़मीन पर में एक डिस्लेक्सिक बच्चे की भूमिका निभाई थी। 

इस मूवी के लिए दर्शील को फिल्‍मफेयर  और ज़ी सिने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक) का पुरस्कार मिला था। इसके अलावा, दर्शील ने बम बम बोले (प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित), ज़ोक्कोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रन (दीपा मेहता द्वारा निर्देशित) में भी अभिनय किया। टीवी पर उन्हें ये है आशिकी- सुन यार ट्राई मार और बटरफ्लाइज जैसे शो में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर