रणवीर सिंह से लेकर गोविंदा तक इन 5 सेलेब्‍स का रियल लाइफ में हुआ है भूतों से सामना, आप बीती सुन छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Nov 09, 2021 | 16:20 IST

Celebs who Faced Ghost: आज के जमाने में भूत प्रेतों पर यकीन करना भले ही मुश्किल काम हो, लेकिन बॉलीवुड जगत के कुछ सितारे असल जिंदगी में इनका सामना कर चुके हैं। यही वजह है कि वे ऐसी घटनाओं से डरते हैं।

Bollywood actors
Bollywood actors  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शूटिंग के दौरान कई एक्‍टर्स के साथ हुआ हादसा
  • अजीबो गरीब घटनाओं से दहला इन सेलेब्‍स का दिल
  • रात को सोते समय घटी अजीब घटनाएं

Celebs who encountered ghost: हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां हम में से कई लोग भूत प्रेत या अलौकिक शक्तियों में विश्वास नहीं करते हैं। मॉडर्न जमाने में ऐसी बातें महज एक अंधविश्‍वास लगती हैं, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जिन्‍होंने असलियत में ऐसी भयावह घटनाओं का अनुभव किया है, जिसके चलते उनका भूतों पर विश्वास होना लाजमी है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कुछ ऐसे नामचीन सितारों के बारे में बताएंगे जिनका रियल लाइफ में भूतों से सामना हुआ है। यही वजह है कि वे आज भी भूत प्रेतों से डरते हैं और ऐसी घटनाओं पर यकीन करते हैं।

रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें फिल्म के सेट पर पेशवा बाजीराव की मौजूदगी का अहसास हुआ था। एक्‍टर ने ये बात खुद एक इंटरव्‍यू में बताई थी। उन्होंने कहा, "यह एक बहुत ही अजीब अनुभव था और मैं पूरी तरह से डर गया था। मैं इसे शूटिंग के सबसे कठिन दिनों में से एक के रूप में याद करता हूं। मुझे लगा कि मुझे किसी तरह की उपस्थिति महसूस हुई और कुछ ने मुझे बताया कि यह बाजीराव हैं ... शूटिंग के उस दिन मैं रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था। सेट पर एक काली दीवार थी जिस पर कुछ सफेद धूल जम गई थी और बाजीराव की आकृति के आकार में पैटर्न बन गया था। इसमें पगड़ी, आंख, नाक, मूछ और हाथ थे।” 

वरुण धवन 

वरुण धवन एबीसीडी 2 की टीम के साथ एक होटल में ठहरे थे, जहां संयोग से महान फ्रैंक रहते थे और यह ठहरने के लिए उनका पसंदीदा होटल था। वरुण को एक सुइट में ठहरे थे, जिसे अमेरिकी भूतिया मानते हैं। बताया जाता है कि दिन भर की थकान के बाद जब वरुण अपने कमरे में सो रहे थे तो उन्‍हें कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई दीं और दरवाजा चरमराया। एक्‍टर ने अपने अनुभव को साझा करते हुए ने कहा, "सुइट निश्चित रूप से प्रेतवाधित था क्योंकि रात में मैं किसी को गाते हुए सुनता था और दरवाजे खुल जाते थे।"

गोविंदा 

गोविंदा भी भूतों का सामना कर चुके हैं। बताया जाता है कि वह किसी पहाड़ी इलाके में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और एक होटल में ठहरे हुए थे। आधी रात में जब वह सो रहे थे तब अचानक उनकी आंखे खुल गई। उन्‍होंने देखा कि एक महिला उनके सीने पर बैठी है और इतना ही नहीं जब उन्‍हें होश आया तो कमरा अस्त-व्यस्त नजर आया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिपाशा बसु की हॉरर फिल्म आत्मा - फील इट अराउंड यू की शूटिंग के दौरान कई डरावनी घटनाएं घटी,  जिससे टीम सदमे में आ गई। टीम के कलाकारों और चालक दल ने एक महिला को एक दृश्य की शूटिंग के दौरान गाते हुए सुना, लेकिन जब उन्होंने रिकॉर्डिंग चलाई, तो किसी भी महिला के गाने की आवाज सुनाई नहीं दी। 

नील नितिन मुकेश 

फिल्म 3जी की शूटिंग के दौरान टीम के एक क्रू मेंबर ने कहा कि उन्होंने देखा कि कोई उनके पास कोई खड़ा है जो बाद में उनके पास से गुजरा। अपने अनुभव को साझा करते नील ने कहा, हम एक ऐसे स्थान पर शूटिंग कर रहे थे, जिसे जाहिर तौर पर भूतिया माना जाता है। शूटिंग के दौरान हमारे यूनिट का एक लड़का यह शिकायत करते हुए दौड़ता हुआ आया कि कोई उसके बगल में खड़ा है। और ठीक उसके पास से गुजरा। पहले तो हमने सोचा कि वह मजाक कर रहा है लेकिन जब उसने सारी बातें बताई और हमने एहसास किया तो रोंगटे खड़े हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर