एम्स की रिपोर्ट के बाद Kangana Ranaut पर Swara Bhashkar का निशाना- 'क्या अब अवॉर्ड नहीं लौटाएंगे लोग'

एम्स की रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की ओर इशारा करने के बाद स्वरा भास्कर ने अवॉर्ड के बयान का जिक्र करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा है।

Swara Bhaskar and Kangana Ranaut  
स्वरा भास्कर और कंगना रनौत 
मुख्य बातें
  • बीते दिनों बहस को लेकर कई बार आमने सामने आए हैं स्वरा और कंगना
  • एम्स की रिपोर्ट को लेकर स्वरा ने बिना नाम लिए साधा निशाना
  • पूछा- 'क्या अब कुछ लोग अवॉर्ड वापस नहीं करेंगे?'

मुंबई: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने अपनी रिपोर्ट में पुष्टि की है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और उनकी हत्या नहीं हुई है। इसके बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर कटाक्ष किया है। स्वरा ने एक ट्वीट में जिक्र किया कि कुछ लोगों ’ने घोषणा की थी कि वह सुशांत की मौत के मामले में अपने दावे गलत साबित होने पर अपने अवॉर्ड लौटा देंगे।

स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरे! अब जब CBI और AIIMS दोनों ने निष्कर्ष निकाला है कि #SushantSinghRajput ने दुखद रूप से आत्महत्या कर ली है ... तो कुछ लोग अपने सरकारी पुरस्कारों को लौटाने नहीं जा रहे हैं ???' कंगना ने दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि फिल्म माफिया द्वारा उसकी हत्या की गई थी।

Swara tweet on Kangna

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, 'उन्होंने (मुंबई पुलिस ने) मुझे बुलाया, और मैंने उनसे भी पूछा, कि मैं मनाली में हूं, क्या आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं? लेकिन मुझे इसके बाद कुछ जवाब नहीं मिला है। मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ भी कहा है, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती हूं, तो मैं अपना पद्म श्री वापस कर दूंगी।'

गौरतलब है कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सुशांत की मौत के मामले की रिपोर्ट सीधे केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है। उन्होंने पुष्टि की कि अभिनेता सुशांत ने आत्महत्या की थी। डॉ. सुधीर गुप्ता ने पिछले हफ्ते इस बारे में जानकारी दी थी और कहा था फांसी लगाकर आत्महत्या की वजह से अभिनेता की मौत हुई है। हालांकि सुशांत के परिवार और उनके वकील विकास सिंह ने डॉ. गुप्ता की रिपोर्ट पर असहमति जताई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर