कंगना को लेकर रंगोली चंदेल का शबाना आजमी पर पलटवार, पूछा आपके और दूसरों के ल‍िए अलग क्‍यों हैं न‍ियम?

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल ही में कंगना रनौत पर हमला किया था। जिसके बाद अब कंगना की बहन रंगोली ने शबाना आजमी पर पलटवार किया है। रंगोली ने कहा कि आप एक्टिंग तक क्यों नहीं रहतीं?

Rangoli Chandel and Shabana Azmi
Rangoli Chandel and Shabana Azmi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रंगोली चंदेल ने शबाना आजमी पर किया पलटवार
  • रंगोली ने पूछा- आपके और कंगना के लिए अलग क्यों हैं नियम?
  • मालूम हो कि शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने कई बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा और नेपोटिज्म पर मूवी माफिया जैसे मुद्दों पर बोलती रहीं। इन सबके बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा। 

रंगोली चंदेल ने किया पलटवार

अब शबाना आजमी के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने शबाना पर निशाना साधा। रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'ये रहा एक और सुसाइड गैंग आता है। प्रिय शबाना जी मेरे पास आपके और आपके पति दोनों के लिए सवाल हैं कि आप अपनी एक्टिंग और शायरी तक क्यों नहीं रहते? क्यों आप दोनों सक्रिय तौर पर भारत- विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए महसूस करते हैं? अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सच्चे नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?'

शबानी आजमी ने कही थी ये बात

शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर हमला करते हुए कहा था, 'वह अपनी ही बनाई झूठी दुन‍िया में जीती हैं। उनका कहना है क‍ि उन्‍होंने इंडस्‍ट्री को फेम‍िन‍िज्‍म स‍िखाया, राष्‍ट्र भक्‍ति स‍िखाई। मुझे खुशी है क‍ि उन्‍होंने ये खुलासे क‍िए क्‍योंक‍ि ये तो क‍िसी और ने नोट‍िस ही नहीं क‍िया था! मुझे लगता है क‍ि कंगना को इस बात का डर है क‍ि कहीं वह खबरों से आउट न हो जाएं इसल‍िए सुर्ख‍ियों में रहने के ल‍िए वह कोई न कोई फ‍िजूल का बयान देती रहती हैं। मुझे लगता है क‍ि इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस बात पर ज्‍यादा ध्‍यान देना चाह‍िए ज‍िसमें वह परफेक्‍ट हैं और वह है एक्‍ट‍िंग।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर