Suttabaazi: Sushmita Sen की बेटी Renee Sen का एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम, रिलीज हुआ ट्रेलर

Sushmita Sen daughter's Film: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन की शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर आख़िरकार सामने आ चुका है और सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर की काफी चर्चा है।

मुख्य बातें

  • सुष्मिता सेन की बेटी ने एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम
  • रिलीज हुआ पहली शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर
  • देखिए पूर्व मिस वर्ल्ड की बेटी का डेब्यू ट्रेलर

Sushmita Sen Daughter Renée Sen Film: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन की आगामी फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर आखिरकार सामने आ चुका है! रिनी हाल ही में 21 साल की हो गई है और अपने अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार है। कुछ महीने पहले, रिपोर्ट्स सामने आईं थीं कि रिनी सुट्टाबाजी नाम की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म के शूटिंग सेट से उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आईं थीं। अब, सुष्मिता के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने रिनी की शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। युवा अभिनेत्री ने शानदार अभिनय किया है और आप कह सकते हैं कि उन्होंने अपनी मां सुष्मिता को उनके जन्मदिन पर गौरवान्वित करने का काम किया है।

सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिनी सेन के नजर आने के साथ शुरू होता है, जो एक 19 वर्षीय लड़की की भूमिका निभा रही हैं और लॉकडाउन में अपने माता-पिता राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया के साथ रहने के लिए संघर्ष कर रही है। ट्रेलर में रिनी सेन को दीया कुमार के रूप में पेश किया गया है।

ट्रेलर के एक सीन में रिनी अपने घर के वॉशरूम में धूम्रपान करती हुई दिखाई देती है और अपने माता-पिता से इसे छिपाने की पूरी कोशिश करती है। ट्रेलर में रिनी का दीया कुमार का किरदार एक स्वतंत्र लड़की के रूप में सामने आता है, जो किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है, यहां तक ​​कि उसके माता-पिता की भी नहीं।

राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया, जो दिव्या के माता-पिता मिहिर और सावित्री कुमार की भूमिका निभाते हैं, इस पारिवारिक नाटक को और भी दिलचस्प बना देते हैं।

फिल्म सट्टाबाज़ी एक 19 वर्षीय लड़की की कहानी है जो लॉकडाउन के दौरान अपने माता-पिता के साथ रहती है। फिल्म कोरोनावायरस लॉकडाउन के समय बनाई गई है और पारिवारिक ड्रामा, अराजकता और झगड़े से भरी हुई है। फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना ने किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर