Throwback: जब ऐश्वर्या राय की खूबसूरती से डर गई थीं सुष्मिता सेन, बना लिया था मिस इंडिया छोड़ने का मन

Aishwarya Rai Throwback: सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय की दोस्ती काफी गहरी है। सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ऐश्वर्या राय के कारण मिस इंडिया को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

Aishwarya Rai Bachchan, Sushmita Sen
Aishwarya Rai Bachchan, Sushmita Sen 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय ने एक ही साल मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।
  • सुष्मिता सेन एक बार ऐश्वर्या राय से डरकर मिस इंडिया कंटेस्टेट छोड़ने वाली थीं।

मुंबई. ऐश्वर्या राय आज (1 नवंबर) को अपना बर्थडे मना रही हैं। साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। इसी साल सुष्मिता सेन के सिर मिस यूनिवर्स का ताज सजा था। 

सुष्मिता सेन कई इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तारीफ कर चुकी हैं। सुष्मिता ने बताया था कि एक बार वह ऐश्वर्या के डर से मिस इंडिया कंटेस्टेंट को छोड़ने वाली थीं। हालांकि, उन्होंने ये कंटेस्टेट जीत लिया था।

सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'वह (ऐश्वर्या) मिस इंडिया बनने जा रही थीं, ऐसे में क्यों उनसे कॉम्पिटिशन करना और घर आकर ये कहना कि मम्मा मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है।' 

मां ने ऐसे किया मोटिवेट 
सुष्मिता सेन ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मम्मी ने मेरा मनोबल बढ़ाया था। उन्होंने कहा, 'मेरी मम्मी ने कहा कि तुम कोशिश करो और अंधों में काना राजा बनने से अच्छा उससे हारों जिसे 'तुम सबसे खूबसूरत महिला मानती हो।' 

सुष्मिता सेन ने आगे कहा कि वह इस बात को लेकर पूरी तरफ से निश्चित थीं कि वह ये ब्यूटी कंटेस्टेट हारने वाली हैं। इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी मम्मी को भी शो में आने से मना कर दिया था।

Sushmita Sen rubbishes rumours of cold vibes with Aishwarya Rai Bachchan:  I've always been warm to her - Movies News

जब मिस यूनिवर्स में जाने वाली थीं ऐश्वर्या राय
सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए जाना था लेकिन उनका पासपोर्ट खो गया था। सुष्मिता ने कहा, 'मेरा पासपोर्ट उस समय की मशहूर मॉडल अनुपमा वर्मा  को दिया गया था, वो इवेंट की कॉर्डिनेटर भी थीं।

सुष्मिता से पूछा गया कि क्या ऑर्गेनाइजर उनकी जगह ऐश्वर्या को भेजना चाहते थे?  'ये सच है। सुष्मिता सेन ने बताया- 'उस वक्त राजेश पायलट ने पासपोर्ट हासिल करने में हमारी मदद की थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर