सुष्मिता सेन के भाई-भाभी बनें एक बच्‍ची के माता पिता, राजीव सेन ने सोशल मीडिया के जरिए दी गुड न्‍यूज

Good News: चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन एक बच्‍ची के माता पिता बन गए हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी।

Rajeev sen and Charu Asopa
Rajeev sen and Charu Asopa blessed with a baby girl  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजीव सेन और चारू असोपा बनें पैरेंट्स
  • इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें की शेयर
  • फैमिली फोटो से बयां किए जज्‍बात

Rajeev sen and Charu Asopa blessed with a baby girl:  मेरे अंगने में फेम चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन एक बच्ची के माता पिता बन गए हैं। राजीव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैमिली फोटो के साथ खुशखबरी की घोषणा की। उन्होंने पहली बार अपने नन्हे-मुन्नों को गोद में लिया। राजीव ने अपने पोस्ट में साझा किया कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। उन्होंने ऐसी स्थिति में हिम्‍त दिखाने के लिए अपनी पत्‍नी चारु की तारीफ भी की।

राजीव ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें साझा कर खुशी के इस पल को शब्‍दों के जरिए बयां करने की कोशिश की है। उन्होंने लिखा, "एक बच्ची के माता पिताा बनने की खुशी। चारु ठीक और फिट है .. मेरी पत्नी पर मुझे गर्व है उसने आखिर तक मजबूत बनी रही। आपकी प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद .. भगवान का शुक्र है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

बता दें कि राजीव और चारू लंबे समय से इस हसीन पल का इंतजार कर रहे थे। चारु ने मई में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। ईटाइम्स टीवी को पहले दिए एक इंटरव्‍यू में चारू ने अपनी गर्भावस्था के  पहले क्षणों को साझा किया था। उन्‍होंने कहा था, "राजीव और मैं काफी समय से इसकी योजना बना रहे थे लेकिन आप जानते हैं कि ये चीजें आपकी योजना के अनुसार कभी नहीं होती हैं। जब हमने हार मान ली, तो हमें एक सरप्राइज मिला। मैंने चौथे सप्‍ताह यह महसूस किया और लगा कि मुझे एक परीक्षण करना चाहिए। पहला परीक्षण नकारात्मक निकला लेकिन दूसरी रिपोर्ट सकारात्मक आई।"

निगेटिव रिपोर्ट से निराश हो गई थीं चारू 

इंटरव्‍यू में चारू ने बताया कि वह किस तरह हर आप अपनी प्रेगनेंसी टेस्‍ट के निगेटिव आने से परेशान हो जाती थीं। एक वक्‍त तक वह इतनी निराश हो गई थीं कि उन्‍हें कुछ उम्‍मीद नहीं थी। उन्‍होंने कहा था, "मुझे तब तक टेस्ट करने की इतनी आदत थी कि मैं तैयार थी कि यह नेगेटिव होने वाला है, लेकिन अचानक मुझे यह सरप्राइज मिला। यह राजीव और मेरे जीवन का एक नया अध्याय है।"

सुष्मिता ने दिखाई थी अपनी एक्‍साइटमेंट 

राजीव की बहन सुष्मिता ने भी बुआ बनने को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया था। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर नोट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्‍होंने लिखा था, "मैं आप सभी के साथ इस अद्भुत खबर को साझा करने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार कर रही हूं !! मैं बुआ बनने जा रही हूं !! मेरी खूबसूरत भाभी @asopacharu और भाई राजीव को उनके माता पिता बनने के इस सफर की बधाई।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर