Sushmita Sen Beauty Tips: बढ़ती उम्र को मात देने के लिए ये दो चीजें लगाती हैं सुष्मिता सेन, जानें घरेलू उपाय

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। अपने चेहरे की देखभाल के लिए सुष्मिता सेन बेसन और मलाई का करती हैं भरपूर इस्तेमाल।

Sushmita Sen Use Besan and Malai for Glowing Skin, Sushmita Sen Use Besan and Malai for Glowing Skin in hindi, Sushmita Sen Besan and Malai Beauty Tips for  Glowing Skin, सुष्मिता सेन का मलाई और बेसन टिप्स,  ग्लोइंग त्वचा के लिए सुष्मिता सेन के घरेलू नुस्
ग्लोइंग त्वचा के लिए सुष्मिता सेन के घरेलू नुस्‍खे 
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है
  • सुष्मिता सेन अपनी त्वचा की देखभाल के लिए घरेलू नुस्खे का ज्यादा इस्तेमाल करती है
  • बेसन और मलाई से बना यह फेस पैक त्वचा में चमक बढ़ाने का काम करता है

Sushmita Sen Beauty Tips: सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अदाकारा है। यह अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। 45 साल की उम्र होने पर भी सुष्मिता सेन आज भी पहले जैसे ही नजर आती है। सुष्मिता सेन का कहना है कि मेकअप करने की वजह से त्वचा को काफी नुकसान पहुंचता है। जिस वजह से त्वचा की देखभाल की ज्यादा जरूरत पड़ती है। इसलिए वह अपनी त्वचा की देखभाल के लिए हरि पत्तेदार सब्जियां और ग्रीन फिश के साथ-साथ धरेलू नुस्खे का भरपूर इस्तेमाल करती हैं। 

आपको बता दें कि बेसन और दही त्वचा के लिए बेहद फायदेमंद होता हैं। बेसन में मौजूद जिंक त्वचा में होने वाले पिंपल्स की समस्या को कम करने में मदद करता है। आज हम उनके ब्यूटी से जुड़े ऐसे राज बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएगे। तो आइए जाने सुष्मिता सेन की सुंदरता का के लिए किन-किन चीजों का करती है इस्तेमाल।

सुष्मिता सेन बेसन से करती है चेहरे का स्क्रब

सुष्मिता सेन के ग्लोइंग स्किन का राज है बेसन और मलाई। वह अपने चेहरे पर स्क्रब के लिए बेसन और मलाई में हल्दी और शहद मिलाकर उनका पैक बनाकर अपने चेहरे पर स्क्रब के तौर पर यूज करती हैं। आपको बता दें कि यह स्क्रब चेहरे की गंदगी को दूर करने में बेहद फायदेमंद होता है। पैक में किए गए मलाई का इस्तेमाल चेहरे को नमी और पोषण प्रदान करता है। जिससे आपका चेहरा स्वस्थ और चमकदार बना रह सकता है।

यह फेस पैक डैमेज सेल्स को रिपेयर करने का काम करता है। अपनी खूबसूरती को बनाएं रखने के लिए सुष्मिता सेन इन फेस पैक में कभी-कभी दूध का भी इस्तेमाल करती हैं। यदि आप भी सुष्मिता सेन की तरह खूबसूरत बने रहना चाहते है, तो इन फेस पैक का जरूर करें इस्तेमाल।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर