TV एक्ट्रेस Charu Asopa हैं प्रेग्नेंट, Sushmita Sen की भाभी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें

Charu Asopa Flaunts Baby Bump: राजीव सेन और चारू असोपा की शादी मुश्किल वक्त से गुजरी थी। दोनों के बीच की कड़वाहट तब देखने को मिली जब दोनों अलग रहने लगे थे...

Sushmita sen Sister in law Charu Asopa Pregnant
फैमिली के साथ चारू असोपा। 

मुख्य बातें

  • चारू असोपा और राजीव सेन अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं।
  • चारू असोपा प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।
  • चारू असोपा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं।

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी अदाकारा चारू असोपा सोशल मीडिया पर खूब रहती हैं। चारू असोपा आए दिन अपनी दिलकश तस्‍वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं। अब चारू असोपा के फैन्स के एक खुशखबरी है। खबर है कि चारू असोपा और राजीव सेन अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। आज ही के दिन 27 साल पहले दुनिया को पहली इंडियन मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन मिली थी। इसी दिन उनकी भाभी चारु असोपा ने अपने फैन्स के साथ प्रेंग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की है। 

पिछले साल राजीव सेन और चारू असोपा की शादी मुश्किल वक्त से गुजरी थी। दोनों के बीच की कड़वाहट सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी। हालांकि चारू और राजीव के बीच कुछ महीनों बाद सब ठीक हो गया था और कपल ने लवी-डवी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया था। जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है। अब चारू असोपा की प्रेग्नेंसी की खबर ने कपल की हैप्पी मैरिड लाइफ की सुखद शुरुआत के संकेत दिए हैं।

चारू असोपा ने बेज मैटरनिटी ड्रेस पहने और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं। चारू जल्द अब मां बनने वाली हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद, गर्भवती।'

सुष्मिता सेन और चारू असोपा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता अपने परिवार में टेलीविजन स्टार का स्वागत करने वाली पहली थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें परिवार के सदस्य के रूप में भी पेश किया था। सुष्मिता और चारू को अक्सर कई मौकों पर साथ में चिल करते, पार्टी करते हुए देखा जाता है।

चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को जून 2021 में दो साल पूरे हो जाएंगे। कपल की शादी में बीते कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। चारू ने इंस्टाग्राम से अपने नाम में से 'सेन' सरनेम हटा दिया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया और चारू, राजीव ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। राजीव ने चारू के बारे में कहा था कि ब्रेनवॉश किया जा रहा है। मालूम हो कि चारू और राजीव की मुलाकात पिछले 2019 में जनवरी में हुई थी। बाद में दोनों ने 7 जून को गोवा में धूमधाम से शादी कर ली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर