Sushant Singh Rajput Tried Twice Commit Suicide: 2 बार सुशांत सिंह राजपूत ने की थी सुसाइड करने की कोशिश

Sushant Singh Rajput TWICE Tried Commit Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बारे में एक और चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी...

Sushant Singh Rajput tried committing suicide TWICE reports claim
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।
  • मेडिकल रिपोर्टों में यह सामने आया है कि वास्तव में सुशांत ने आत्महत्या की थी।
  • खबर है कि सुशांत ने 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से पूरा देश शॉक्ड में है। उनके कई प्रशंसक एकजुट होकर खड़े हो गए हैं। फैन्स का दावा है कि कुछ तो उनके साथ बहुत गलत हुआ है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते। हालांकि, मुंबई पुलिस और मेडिकल रिपोर्टों में यह सामने आया है यह वास्तव में आत्महत्या है।

अब सुशांत सिंह की मृत्यु के बारे में एक और चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। टीवी 9 चैनल के एक न्यूज एंकर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि मुंबई पुलिस की जांच के अनुसार, सुशांत ने 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी। पहले उन्होंने बाथरोब बेल्ट से फांसी लगाने की कोशिश की थी लेकिन वो उनका वजन सहन नहीं कर पाया और फट गया। फिर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी अलमारी में रखे कपड़ों में से एक कुर्ता लेकर उससे फांसी लगा ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@theshubhankar_m) on

27 लोगों के बयान हो चुके दर्ज
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सभी के जेहन में यही सवाल है कि सुशांत ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया? मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने शनिवार को बताया कि वो हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on


सुशांत ने क्यों की सुसाइड? पुलिस कर रही जांच
डीसीपी (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत की विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है। इसके अलावा जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिया है। सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इसके बारे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही जांच में कुछ सामने आएगा पुलिस आपको जरूर बताएगी। आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि मुंबई पुलिस इस केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडल कर रही है। आप पुलिस में विश्वास रखें, जो भी सच होगा सामने आएगा।
अगली खबर