Sushant Singh Rajput के न‍िधन पर बोलीं Zareen Khan, अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को मरना क्यों पड़ता है?

Zareen Khan on Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान ने सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद बड़ा सवाल खड़ा कर द‍िया है। उन्‍होंने कहा है कि जीवित लोगों की सराहना क्यों नहीं की जाती है।

Zareen Khan on Sushant singh rajput death
Zareen Khan on Sushant singh rajput death 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • इस घटना के बाद बॉलीवुड पर लगे भाई भतीजावाद के आरोप
  • जरीन खान की तरह कई स‍ितारे खड़े कर चुके हैं सवाल

Zareen Khan on Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान ने सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद बड़ा सवाल खड़ा कर द‍िया है। उन्‍होंने कहा है कि जीवित लोगों की सराहना क्यों नहीं की जाती है। जरीन खान ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा है जिसमें उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए कई सवाल पूछे हैं।

जरीन खान ने अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह समंदर किनारे बैठी हैं। इसी तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- 'मेरे दिमाग में इस वक्‍त कई सारे 'क्‍यों' हैं। क्‍यों दुनिया को अपनी अहमियत बताने के ल‍िए इंसान को मरना पड़ता है? क्‍यों मरने के बाद जितनी सराहना की जाती है, जिंदा रहते हुए नहीं होती? क्‍यों जिंदा इंसान की परवाह नहीं की जाती और मरने के बाद उस पर विचार व्‍यक्‍त किए जाते हैं? क्‍यों एक जीनियस की पहचान मानसिक रूप से बीमार के रूप में की जाती है?'

इंसान की मौत का बना देते हैं टीआरपी 

जरीन खान ने आगे लिखा, 'सोशल मीडिया आज आपकी खुशी और दु:ख की पहचान करने वाला टूल बनकर रहा गया है। दुनिया क्यों इतनी क्रूर हो जाती है, क्यों किसी व्यक्ति की मौत बस एक टीआरपी बनकर रह गई है। क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों।' इस पूरी पोस्‍ट को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि जरीन खान सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे के चले जाने से कितना दुखी हैं। 

इन सितारों ने साधा निशाना

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। उनके निधन के बाद कंगना रनौत, पायल रोहतगी, सोनू निगम, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, मनोज मुंतशिर जैसे सितारों ने नेपोटिज्‍म पर निशाना साधा। इनमें से कई सितारों ने कई फ‍िल्‍ममेकर्स और एक्‍टर्स को मूवी माफ‍िया का नाम दिया और आरोप लगाया कि वह बाहरी व्‍यक्ति को बर्दाश्‍त नहीं करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर