Exclusive: घर छोड़ने के बाद महेश भट्ट को बताई थी सुशांत से ब्रेकअप की बात, सामने आई रिया की वॉट्सऐप चैट

Rhea Chakraborty Mahesh Bhatt Conversation: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अहम खुलासा हुआ है। Times Now के पास रिया और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सऐप चैट की डिटेल्स हैं। जानिए क्या लिखा है चैट में...

Mahesh Bhatt, Rhea Chakraborty
Mahesh Bhatt, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती और सुशांत की लव लाइफ में महेश भट्ट का दखल था।
  • अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट सामने आई है।
  • वॉट्सऐप चैट के मुताबिक रिया ने ब्रेकअप की बात महेश भट्ट को बताई थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। पहली बार रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सऐप चैट सामने आई है। चैट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती सुशांत से ब्रेकअप करने वाली थीं। इसके बारे में रिया ने महेश भट्ट को बताया था। 

Times Now के पास रिया और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सऐप चैट की डिटेल्स हैं। दोनों के बीच ये बातचीत आठ जून के बाद हुई थीं। इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के अपार्टमेंट को छोड़कर चली गईं थीं। 

वॉट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से कह रहीं हैं कि- ' सर आएशा बहुत भारी मन और एक राहत के साथ आगे बढ़ गईं हैं। ये मेरे लिए जागने का वक्त है। आप तब भी और अब भी मेरे लिए फरिश्ते हैं।' आपको बता दें कि फिल्म जलेबी में रिया चक्रवर्ती के किरदार का नाम आएशा था।

रिया ने कॉल का किया जिक्र
रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के मैसेज का रिप्लाई करते हुए एक फोन कॉल का भी जिक्र किया। रिया लिखती हैं- 'सर मुझे थोड़ी हिम्मत मिली। आपने उस दिन फोन कॉल में जो मेरे पिताजी के बारे में कहा उसने मुझे मजबूत बनने में हिम्मत दी।'

महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में लिखते हैं- 'अब पीछे मुड़कर मत देखो। वह करो जिसे तुम्हें हर हाल में करना था। मेरा तुम्हारे पिता को प्यार। अब वह खुश होंगे।

रिया ने लिखा- 'किस्मत का शुक्रिया आपसे मिलीं'
रिया आगे लिखती हैं- 'वह आपकी भवनाओं को समझते हैं। प्यार और हमेशा इतना स्पेशल होने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'  रिया चक्रवर्ती ने एक दूसरे मैसेज में लिखा- 'कोई शब्द नहीं, बस आपके लिए दिल से प्यार। मैं आपकी हालत समझ सकती हूं।'

रिया आखिरी में लिखती हैं- 'किस्मत का शुक्रिया कि मैं आपसे मिलीं। आप सही थे हमारे रास्त आज के दिन के लिए एक हुए। आपके कहे हर एक शब्द मेरे अंदर गूंजते हैं। मैं आपके निस्वार्थ प्यार का गहरा प्रभाव महसूस कर सकती हूं।' गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गईं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर