बॉम्‍बे हाईकोर्ट पहुंचीं सुशांत की बहनें, अपने खिलाफ दर्ज FIR रद्द करने की मांग

बॉलीवुड
भाषा
Updated Oct 07, 2020 | 07:09 IST

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहनों, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने मंगलवार को बंबई उच्च न्यायालय से अनुरोध किया कि मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द कर दिया जाए।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने मंगलवार को बंबई उच्च न्यायालय से अनुरोध किया कि मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द कर दिया जाए। मुंबई पुलिस ने जालसाजी और अपने दिवंगत भाई के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

बांद्रा पुलिस ने सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर शिकायत के आधार पर सात सितंबर को दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। रिया अभिनेता की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के मामले में अभी जेल में है।

न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने मंगलवार को याचिका पर गौर किया और फिर इसे 13 अक्टूबर को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया। पीठ ने कहा कि इसमें कोई तात्कालिकता नहीं है।

14 जून को सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस ने कहा था कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और वह दवाएं भी ले रहे हैं। बाद में फैंस ने इस मामले की जांच की मांग उठाई। शुरुआत में मुंबई पुल‍िस ने जांच की और बाद में मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर