सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद उठी रिया को रिहा करने की मांग, स्वरा भास्कर ने किया ये ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की रिपोर्ट आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती को रिहा किए जाने की मांग की है। रिया 06 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

Swara Bhasker and Rhea Chakraborty
Swara Bhasker and Rhea Chakraborty  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में एम्स ने हत्‍या से किया इनकार
  • एम्स ने कहा है कि यह आत्महत्या का मामला है
  • एम्स की रिपोर्ट के बाद रिया को रिहा करने की मांग उठ रही है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने इस केस में मर्डर की थ्योरी को खारिज कर द‍िया, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को बरी किए जाने की मांग उठ रही है। 

स्वरा ने कांग्रेस नेता अहीर चौधरी के उस ट्वीट को री-शेयर किया जिसमें उन्होंने रिया को रिहा करने की मांग की है। स्वरा ने इसे री-ट्वीट कर लिखा, 'बहुत बढ़िया सर। #ReleaseRheaChakraborty'. बता दें कि हाल ही में एम्स की रिपोर्ट में कहा गया था कि जिन हालातों में मौत हुई है वो आत्महत्या का मामला है।

 

मालूम हो कि सुशांत केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था और वो 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्टर के निधन के करीब 45 दिन बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल थे। इस एफआईआर में रिया पर गंभीर आरोप लगाए गए कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थीं। 

बता दें कि 34 साल के एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने जांच के आधार पर इस घटना को आत्‍महत्‍या करार दिया था और बताया था कि सुशांत ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। हालांकि सुशांत के परिवार, दोस्‍तों और फैंस ने इस बात को प्रमुखता से उठाया था कि सुशांत जैसा जिंदादिल शख्‍स आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर